होम / Kareena Kapoor Khan पर भी चढ़ा फिटनेस का खुमार, 'चक्रासन' करते शेयर की तस्वीर

Kareena Kapoor Khan पर भी चढ़ा फिटनेस का खुमार, 'चक्रासन' करते शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : February 6, 2024, 1:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Khan, दिल्ली: करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे सफल और लोकप्रिय एक्ट्रेस में से एक हैं। अपने लंबे और सफल करियर में, बेबो कुछ सबसे सफल हिट प्रोजेक्ट का हिस्सा रही हैं। अपने अभिनय के अलावा, वह अपनी काया और फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में, जाने जान एक्ट्र्रेस ने अपने योग दिनचर्या की एक झलक देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

करीना कपूर खान का योग आसन 

आज, 6 फरवरी को, करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी दोस्त और सेलिब्रिटी योग एक्सपर्ट अंशुका की एक पोस्ट साझा की। इसमें बेबो को हरे रंग की चटाई पर चक्रासन करते हुए बखूबी देखा जा सकता है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मुझे अपने चक्रासन सबसे अच्छे @anshukayoga से पसंद हैं।”

Picture courtesy: Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान का ‘मी एट 21’ ट्रेंड 

हाल ही में, सोशल मीडिया पर ‘मी एट ट्रेंड’ नाम से एक ट्रेंड चला, जिसमें लोग अपनी 21 साल की उम्र की तस्वीरें पोस्ट कर रहे थे। करीना कपूर खान भी बैंडबाजे में शामिल हुईं और जब वह 21 साल की थीं, तब उन्होंने कई तस्वीरें साझा कीं। ये तस्वीरें शाहरुख खान के साथ उनकी थीं, जिनके साथ उन्होंने अशोका की थी, जब वह उस उम्र में थीं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘आज सुबह 21 साल का महसूस कर रही हूं।’ उनके अलावा काजोल, बिपाशा बसु, प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर जैसी कई हस्तियों ने भी उस समय की तस्वीरें साझा कीं जब वे 21 साल की थीं।

करीना कपूर खान का वर्क फ्रंट

करीना को आखिरी बार सुजॉय घोष की सस्पेंस थ्रिलर जाने जान में देखा गया था जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी थे। यह फिल्म जापानी किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित थी और इसने डिजिटल क्षेत्र में उनके प्रवेश को चिह्नित किया। रिलीज होने पर, फिल्म और उनके प्रदर्शन दोनों को खूब सराहा गया।

वह अगली बार हंसल मेहता की थ्रिलर फिल्म द बकिंघम मर्डर्स में नजर आएंगी। यह फिल्म उनका पहला प्रोडक्शन वेंचर भी है और इसमें वह एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस के किरदार में हैं जो बकिंघमशायर में एक बच्चे की मौत के मामले को उजागर करने की कोशिश कर रहा है। इनके अलावा, वह एक्शन कॉप ड्रामा सिंघम अगेन के लिए रोहित शेट्टी के साथ भी दोबारा काम कर रही हैं। फिल्म में अजय देवगन के साथ दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Avian Flu: ऑस्ट्रेलिया में मानव बर्ड फ्लू का पहले मामले के बाद मचा हरकंप, भारत के साथ कनेक्शन होने का दावा-Indianews
PM Modi: पीएम मोदी ने सऊदी के राजा बिन अब्दुलअज़ीज़ के स्वास्थ्य को लेकर जताई चिंता, जानें क्या कहा-Indianews
Nikesh Arora: दुनिया में दूसरी सबसे ज्यादा सैलेरी पाने वाला सीईओ बना भारतीय मूल का व्यक्ति, जानें कौन है निकेश अरोड़ा-Indianews
Kidnapping Indians: किडनैपिंग पर उतर गए कंगाल पाकिस्तानी, तुर्की से कंबोडिया तक कर रहे भारतीयों का अपहरण-Indianews
UK: ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक ने 4 जुलाई को आम चुनाव कराने का किया आह्वान-Indianews
Bigg Boss OTT 3: अब सलमान खान की जगह अनिल कपूर करेंगे बिग बॉस को होस्ट, मेकर्स ने दिया बड़ा संकेत-Indianews
Pune Porsche Accident Case: क्या पुणे कार हादसे में नाबालिग आरोपी पर कार्रवाई होनी चाहिए ? जानें लोगों की राय-Indianews
ADVERTISEMENT