होम / Kareena Kapoor ने Crew से BTS वीडियो किया शेयर, अर्जुन कपूर ने दिया मजेदार रिएक्शन

Kareena Kapoor ने Crew से BTS वीडियो किया शेयर, अर्जुन कपूर ने दिया मजेदार रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 25, 2024, 4:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Crew BTS Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द फिल्म क्रू (Crew) में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) भी नजर आएंगी। फिल्म रिलीज होने में अभी 4 दिन बाकी है। ऐसे में बेबो ने क्रू (Crew) की BTS फोटोज शेयर की है, जिनमें एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटो में उनके साथ फिल्म के क्रू मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। इन फोटो के साथ करीना ने फिल्म की रिलीज का काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है।

Crew की BTS फोटोज आई सामने

Bhool Bhulaiyaa 3 में 1000 डांसर संग ग्रैंड एंट्री लेंगे Kartik Aaryan, बॉलीवुड के अब तक का सबसे बड़ा होगा गाना – India News

आपको बता दें कि रविवार, 24 मार्च को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर बीटीएस तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में करीना और तब्बू को एक सीन शूट के लिए कार में बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ खूबसूरत नजारा भी दिखाई दे रहा है। इसके अलावा अन्य तस्वीरें अलग-अलग एंगल से बेबो की झलक देखने को मिल रही हैं।

अर्जुन कपूर ने किया रिएक्ट

Malaika-Arbaaz के बेटे अरहान ने लॉन्च किया अपना पॉडकास्ट शो, Arjun Kapoor ने दिया रिएक्शन – India News

करीना के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ बेबो के दोस्त और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कमेंट कर लिखा, “प्रकाश का छाता हमेशा मौजूद है।” इसके अलावा कई फैन ने करीना और तब्बू की खूबसूरती की भी तारीफ कर रहें है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी ये फिल्म 29 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के अलावा कपिल शर्मा और पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT