होम / Kartik Aaryan On Sara: सारा अली खान के बयान पर खफा हुए कार्तिक, कही ये बात

Kartik Aaryan On Sara: सारा अली खान के बयान पर खफा हुए कार्तिक, कही ये बात

Simran Singh • LAST UPDATED : November 21, 2023, 11:28 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan On Sara, दिल्ली: करण जौहर का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण का आठवां सीजन लगातार सुखिया बटोर रहा है। जिसमें हाल ही में आए एपिसोड में सारा अली खान और अनन्या पांडे को साथ में गेस्ट के तौर पर देखा गया था। इस दौरान करण के साथ चिट चैट करते हुए एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी लव लाइफ का खुलासा किया था। साथ ही सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन संग ब्रेकअप के ऊपर खुलकर बात भी की थी। इसके बाद आप कार्तिक ने इस पर रिएक्ट किया है।

ब्रेकअप की बाद खफा हुए कार्तिक

बताा दें की कॉफी विद करण की 8वीं सीजन में होस्ट करण चौहान ने सारा अली खान से सवाल पूछा था कि उनके लिए एक्स कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ती करना आसान था। तो उसे पर सारा ने जवाब देते हुए कहा, “ये हमेशा आसान नहीं होता है” इस जवाब को सुनने के बाद अब कार्तिक ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा, ‘एक चीज मुझे लगती है कि रिश्ता अगर दो लोगों का है, तो दो इंसानों को भी वह बातें नहीं करनी चाहिए हम सबको अपने रिश्ते का सम्मान करना चाहिए’

कार्तिक ने नहीं करी कभी रिश्ते के बारे में कोई बात

अपनी इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी किसी के साथ अपने रिश्ते के बारे में किसी भी तरह की बात नहीं की है। एक्टर यह भी कहते हैं, ‘मैं अपने पार्टनर से भी ऐसे ही उम्मीद करता हूं, किसी के रिश्ते के बारे में बोलना अच्छा नहीं है। कई बार चीज काम नहीं करती हैं पर जब आप साथ होते हैं तो आप ऐसा होने की कल्पना नहीं करते हैं। आप कल्पना मत करो कि यह खत्म हो जाएगा मुझे लगता है कि आपको उसे समय उसे पाल का सामना करना चाहिए। मुझे लगता है कि आपको खुद का भी सामना करना चाहिए अब जब वह बातें करते हो तो ऐसा नहीं है कि सामने वाला एक ही इंसान के बारे में वह सोच रहा हो, वह दोनों के बारे में वह सोच रहा है’

इस फिल्म में नजर आने वाले हैं कार्तिक

कार्तिक की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो एक्टर ने हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ सत्यप्रेम की कथा में काम किया था और वह अब अपने आने वाले प्रोजेक्ट में व्यस्त हो चुके हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि उनके आने वाला प्रोजेक्ट एक बिग बजट की फिल्म होगी।

 

ये भी पढ़े: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT