होम / पीली साड़ी में मां दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचीं Katrina Kaif, Rani Mukerji संग Kajol और Jaya ने दिए पोज

पीली साड़ी में मां दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचीं Katrina Kaif, Rani Mukerji संग Kajol और Jaya ने दिए पोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 23, 2023, 8:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif Durga Puja: बी-टाउन में हर त्योहार जोर-शोर से मनाया जाता है। इन दिनों फिल्मी गलियारों में दुर्गा पूजा की धूम मची हुई है। जबसे दुर्गा पूजा का आगाज हुआ है, सेलिब्रिटीज दुर्गा पूजा पंडाल में माता रानी का आशीर्वाद लेने पहुंच रहें हैं। बता दें कि रुपाली गांगुली से लेकर सुमोना चक्रवर्ती और बिपाशा बासु समेत कई सितारे दुर्गा पूजा में शामिल हुए। अब नवमी के मौके पर एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी दुर्गा पूजा पंडाल में नजर आईं।

दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचीं कटरीना कैफ

आपको बता दें कि महानवमी के मौके पर ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की जोया उर्फ कटरीना कैफ मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पंडाल पहुंचीं। दुर्गा पूजा पंडाल में कटरीना ने एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ फोटो भी खिंचवाईं। इस दौरान कटरीना पीली कलर की साड़ी में गजब ढहा रही हैं।

कटरीना की सादगी ने चुराया फैंस का दिल

कटरीना कैफ ने गोल्डन बॉर्डर वाली येलो कलर की प्लेन साड़ी पहनी थी, जिसे एक्ट्रेस ने सेमी स्लीव्स ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। कटरीना ने अपने लुक को बहुत सिंपल रखा था। कानों में चांद बालियां और खुले बाल के साथ लाल बिंदी और कम मेकअप में कटरीना की अदाएं फैंस का दिल चुराने के लिए काफी थीं।

रानी मुखर्जी ने ट्रेडिशनल लुक में ढहाया कहर

रानी मुखर्जी पिंक और स्किन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रानी ने अपने हेयर बन में गजरा लगाया था और साड़ी से मैचिंग डबल लेयर्ड ज्वेलरी सेट पहना था। मांग में सिंदूर और न्यूड मेकअप में रानी की सुंदरता देखने लायक थी।

रानी मुखर्जी के साथ कटरीना और काजोल ने दिए पोज

रानी मुखर्जी के साथ कटरीना पोज देती नजर आ रहीं हैं। इसके अलावा काजोल (Kajol) भी रानी मुखर्जी के साथ पोज देती दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रानी मुखर्जी और काजोल आपस में बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। इसके बाद दोनों साथ में मिलकर कैमरा के सामने पोज भी दे रहीं हैं। राम नवमी के मौके पर दोनों ही एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं।

जया बच्चन के साथ भी दिए पोज

एक दूसरी वीडियो में रानी मुखर्जी एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ भी दुर्गा पूजा पंडाल में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में जया बच्चन भी हंसते हुए कैमरा को पोज दे रही हैं।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब सीरीज का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
ADVERTISEMENT