होम / KBC 15: लता मंगेशकर से जुड़े 6 लाख 40 हजार के सवाल का सही जवाब नहीं दे सके KBC कंटेस्टेंट, क्या आपको पता है इसका जवाब?

KBC 15: लता मंगेशकर से जुड़े 6 लाख 40 हजार के सवाल का सही जवाब नहीं दे सके KBC कंटेस्टेंट, क्या आपको पता है इसका जवाब?

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 10, 2023, 1:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति में हर प्रतियोगी अपनी मेहनत से पैसे जीतता है। इस सीजन में अब तक एक करोड़ की पार्टी हो चुकी है। लेटेस्ट एपिसोड में गौरव पोद्दार ने फास्टेस्ट फिंगर का पहला राउंड जीतकर हॉट सीट पर अपनी जगह पक्की कर ली है। जब वह शो में आए तो उन्होंने बिग बी को बताया कि वह एक बैंक में काम करते हैं।

लता मंगेशकर से जुड़े सवाल पर अटके गौरव

गौरव ने होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ अपने जीवन के कुछ दिलचस्प किस्से भी साझा किए। हॉट सीट पर बैठकर बिग बी गौरव के साथ कौन बनेगा करोड़पति खेलना शुरू करते हैं। खेलते समय प्रतिभागी 3 लाख 20,000 रुपये जीत जाते हैं। इसके बाद वह 6 लाख 40 हजार रुपये के सवाल पर अटक जाते हैं, ये सवाल महान गायिका लता मंगेशकर के बारे में था।

क्या आप जानते हैं इस सवाल का जवाब?

KBC 15 में 3 लाख 20,000 रुपये के लिए सभी सवालों के जवाब देने के बाद, अमिताभ बच्चन प्रतियोगी गौरव से 6 लाख 40 हजार रुपये के लिए एक सवाल पूछते हैं कि लता मंगेशकर को 2001 में भारत रत्न से सम्मानित किया गया था, उसी साल किस संगीतकार को सम्मानित किया गया था?

1. पंडित रविशंकर

2. पंडित भीमसेन जोशी

3. उस्ताद बिस्मिल्लाह खान

4. एम.एस. सुब्बुलक्ष्मी

सही जवाब नहीं दे सके गौरव

इस प्रश्न का सही उत्तर विकल्प 3 था आपको बता दें कि गौरव ने इस सवाल के लिए दोनों लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया लेकिन फिर भी वह इस सवाल पर अटक गए और गलत जवाब के कारण वह गेम हार गए और गेम जारी नहीं रख सके। वह केवल 3,000 रुपये (20,000) लेकर घर लौट आए। शो में गौरव और बिग बी के बीच काफी मजेदार बातें भी हुईं। कंटेस्टेंट की जिंदगी के किस्से सुनने के बाद बिग बी कहते हैं कि उनकी पूरी जिंदगी कॉमेडी रही है।

ये भी पढ़ें- Pooja Bhatt: जब 24 साल कि उम्र में ही पूजा भट्ट हो गई थी फ्लॉप, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Ricky Ponting: जानें भारत के मुख्य कोच के लिए रिकी पोंटिंग ने आखिर क्यों ठुकराया BCCI का प्रस्ताव-Indianews
Google Photos Update: गूगल फोटो लेकर आया नया फीचर्स, अब मजे से बना पाएंगे सिनेमैटिक वीडियो
Singapore Airlines: सिंगापुर उड़ान में कई यात्री घायल, बैंकॉक अस्पताल बोला रीढ़ की हड्डी की सर्जरी की होगी आवश्यकता -India News
ब्रिटेन में हुआ चुनाव की घोषणा, जानें यहां कैसे चुना जाता है प्रधानमंत्री
Lok Sabha Election 2024: छठे चरण का चुनाव प्रचार हुआ बंद, 58 सीटों के लिए 25 मई को होगा वोटिंग
Laapataa Ladies: ‘लापता लेडीज’ ने ब्लॉकबस्टर ‘एनिमल’ को पछाड़ा, किरण राव ने दी प्रतिक्रिया-Indinews
Barabanki: यूपी में मानवता हुई शर्मसार, चिता की लकड़ी लेने गए पिता-जीजा को दारोगा ने लात-घूंसों से पीटा -India News
ADVERTISEMENT