होम / KWK 8: लाइमलाइट से कोसों दूर रानी की बेटी, यह है वजह

KWK 8: लाइमलाइट से कोसों दूर रानी की बेटी, यह है वजह

Simran Singh • LAST UPDATED : November 30, 2023, 11:13 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), KWK 8, दिल्ली: कॉफ़ी विद करण का नया एपिसोड पूरी तरह से एंटरटेनमेंट और उत्साह से भरपूर था! शो में चचेरी बहनें, रानी मुखर्जी और काजोल की जोड़ी को कॉफी काउच की शोभा बढ़ाती हुई देखा गया। उनके मजाक, करण जौहर की चंचल टांग-खींचने और बिना रुके हंसी ने एपिसोड को और भी एंटरटेनमेंट से भरा हुआ बना दिया। हंसी-मजाक के बीच सच्चे जवाब देने के समय। रानी मुखर्जी ने पैपराज़ी के काफी कोशिश करने के बावजूद अपनी बेटी आदिरा को लोगों की नज़रों से बचाने के अपने कोशिशों के बारें में खुलकर बात की।

रानी-आदित्य चाहते हैं कि बेटी को कोई ना करें नोटिस

बातचीत के दौरान, करण जौहर ने रानी मुखर्जी की अपनी बेटी आदिरा को पैपराज़ी से बचाने के बारे में पूछा की सोशल मीडिया पर उनकी कोई तस्वीर नहीं है। तो इसके जवाब में, अभिनेत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा, “मैं बस उनसे कहती हूं कि बच्चे की तस्वीर न लें। वे मेरी आंखों में देखते हैं और डर जाते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “आदिरा के जन्म के बाद से ही मैं सभी पैपराज़ी और मीडिया के सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं; वे वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं क्योंकि वे इसका सम्मान करते हैं। वे जानते हैं कि आदि कैसा है। यह हमारा निर्णय था साथ में, हम नहीं चाहते थे कि आदिरा की तस्वीर ली जाए क्योंकि हमारे पास एक अलग विचार है कि हम आदिरा को कैसे बड़ा करना चाहते हैं, ताकि वह विशेषाधिकार प्राप्त महसूस न करे या वह स्कूल में बहुत विशेष महसूस न करे, और वह किसी अन्य की तरह महसूस करे बच्ची। और उसे कोई अतिरिक्त ध्यान नहीं मिलता। यह कुछ ऐसा था जो आदि और मैं उसके लिए चाहते थे। यह तभी होगा जब उसकी तस्वीरें नहीं खींची जाएंगी।”

रानी ने यह भी साझा किया कि पहला साल जब उन्होंने आदिरा के साथ देश के बाहर यात्रा की थी, वह एक महत्वपूर्ण क्षण था। उसने पैपराज़ी से अनुरोध करते हुए कहा, “कृपया बच्चे की तस्वीरें न लें,” और उस दिन से, उन्होंने उसकी इच्छाओं का सम्मान किया। तब से, जब भी वह यात्रा करती है, वे कोई भी फोटो खींचने से पहले धैर्यपूर्वक तब तक इंतजार करते हैं जब तक कि नन्हा बच्चा सुरक्षित रूप से हवाई अड्डे के अंदर न आ जाए।

रानी मुखर्जी का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस ने आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित ड्रामा फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में एक आकर्षक भूमिका निभाई। यह फिल्म 2011 की एक सच्ची घटना से प्रेरणा लेती है, जिसमें नॉर्वेजियन अधिकारियों द्वारा एक भारतीय जोड़े के बच्चे को अलग करना शामिल है। इसकी रिलीज के बाद, फिल्म और अभिनेत्री के प्रदर्शन दोनों को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। इस वर्ष उन्हें द रोमान्टिक्स नामक ओटीटी डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला में भी अभिनय करते देखा गया। इससे पहले उन्होंने कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2 में रोल निभाया था।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT