होम / Zeenat Aman के लिव-इन रिलेशनशिप सलाह पर आया Mumtaz का बड़ा बयान, कही ये बात -Indianews

Zeenat Aman के लिव-इन रिलेशनशिप सलाह पर आया Mumtaz का बड़ा बयान, कही ये बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 15, 2024, 8:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zeenat Aman and Mumtaz: अनुभवी अभिनेत्री, जीनत अमान (Zeenat Aman) को हिंदी फिल्म उद्योग में ट्रेंडसेटरों में से एक के रूप में जाना जाता है। चाहे वह उनकी बेबाक राय हो या फैशन चयन, वह करने से कभी नहीं कतराती। आज तक, वह कई सामाजिक मुद्दों पर अपने बेबाक दृष्टिकोण के लिए लोकप्रिय बनी हुई हैं। अभी हाल ही में, अनुभवी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की, जहां उन्होंने शादी के बंधन में बंधने से पहले साथ रहने के महत्व के बारे में बात की।

लिव-इन रिलेशनशिप पर मुमताज ने कही ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान लोकप्रिय अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz), जो फिल्म हरे रामा हरे कृष्णा में जीनत की सह-कलाकार थीं, उन्होंने लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में उनकी राय के खिलाफ सख्ती से बात की। जब उनसे जीनत की हालिया सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पूछा गया तो मुमताज ने कहा कि भले ही कोई जोड़ा साथ रहता हो, लेकिन भविष्य में इसकी कोई गारंटी नहीं है कि उनकी शादी सफल होगी। उन्होंने कहा, “मैं ज़ीनत से सहमत नहीं हूँ। कितना भी लिव-इन कर लो, क्या गारंटी है? इस बात का क्या आश्वासन है कि महीनों और वर्षों तक साथ रहने के बाद भी आपकी शादी सफल रहेगी?”

Salman Khan ने फायरिंग की घटना के बाद लिया ये बड़ा फैसला, इंडस्ट्री के लोगों को भी घर आने से किया मना -Indianews – India News

मुमताज का कहना है कि शादी को बनाए रखना आसान नहीं

इसके आगे मुमताज ने कहा, “मैं तो कहती हूं, शादी ही नहीं होनी चाहिए। आज के जमाने में खुद को बांध कर रखने की क्या जरूरत है? शादी क्यों करें? बच्चों के लिए? अरे, वहां जाओ, उस आदमी को ढूंढो जो तुम्हें पसंद आए और उसके बच्चे को बिना शारीरिक अंतरंगता के ले आओ। ज़माना बहुत आगे चल गया है। अपने बच्चों को आत्मनिर्भर बनने दें। अपनी बेटियों को यह विश्वास दिलाएं कि उन्हें पूर्ण होने के लिए किसी पुरुष की आवश्यकता नहीं है। मेरी शादी को चालीस साल से अधिक हो गए हैं। शादी निभानी पड़ती है। ये सबकुछ आसान नहीं है।”

Ranbir Kapoor की Ramayana के सेट से सामने आया बड़ा अपडेट, सीता के रूप में खूबसूरत नजर आईं Sai Pallavi – India News

मुमताज ने जीनत अमान को दी सलाह

उसी बातचीत में, मुमताज ने चर्चा की कि ज़ीनत को अपने सोशल मीडिया पर जो भी पोस्ट करना चाहिए, उससे सावधान रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक समाज और राष्ट्र के तौर पर हम ऐसी सलाह के लिए तैयार नहीं हैं जो हमारे नैतिक मूल्यों के विपरीत हो। दिग्गज अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह सोशल मीडिया पर भारी लोकप्रियता हासिल करने और एक कूल आंटी की तरह दिखने को लेकर जीनत के उत्साह को समझ सकती हैं, लेकिन उन्हें अपनी सलाह से सावधान रहना चाहिए।

मुमताज ने जीनत अमान की असफल शादी पर दिया ये जवाब

मुमताज ने लास्ट में कहा, “अगर लड़कियां लिव-इन संस्कृति अपनाती हैं, तो एक संस्था के रूप में विवाह अप्रचलित हो जाएगा। मुझे ईमानदारी से बताओ, क्या आप अपने बेटे की शादी उस लड़की से करेंगे जिसके बारे में आप जानते हैं कि वह लिव-इन रिलेशनशिप में रह चुकी है? आप जीनत को ही ले लो मिसाल के तौर पर, वह मजहर खान से शादी करने से पहले उन्हें सालों से जानती थीं। उसकी शादी एक जीवित नरक थी। वह रिश्तों पर सलाह देने वाली आखिरी व्यक्ति होनी चाहिए।”

Mr. & Mrs. Mahi का नया पोस्टर हुआ आउट, भारतीय टीम को चीयर करते दिखे राजकुमार राव-जान्हवी कपूर -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

Ananya Panday संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मुंबई की सड़कों पर अकेले दिखे Aditya Roy Kapur, लोगों ने किया रिएक्ट -Indianews – India News

लिव-इन रिलेशनशिप पर जीनत अमान की पोस्ट

दरअसल, 10 अप्रैल को जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलेशनशिप सलाह पर एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी लंबी पोस्ट में कहा कि एक जोड़े को अगले चरण पर जाने से पहले एक साथ रहना चाहिए। साथ ही उन्होंने अपने दोनों बेटों को भी यही सलाह दी है, जो लिव-इन रिलेशनशिप में थे या हैं। उन्होंने अपने लंबे नोट में कहा कि एक व्यक्ति कुछ घंटों के लिए खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बन सकता है, लेकिन साथ रहने से वास्तविकता का पता चलता है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT