होम / शाहरुख खान की 'जवान' से नयनतारा का धांसू लुक आया सामने, हाथ में बंदूक थामे एक्शन अवतार में दिखी एक्ट्रेस

शाहरुख खान की 'जवान' से नयनतारा का धांसू लुक आया सामने, हाथ में बंदूक थामे एक्शन अवतार में दिखी एक्ट्रेस

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 17, 2023, 7:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan, Nayanthara New Poster Release: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि बीते दिनों ‘जवान’ का प्रीव्यू रिलीज हुआ था, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला। एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। तो वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) कैमियो रोल में होंगे। अब हाल ही में ‘जवान’ का नया पोस्टर जारी हुआ है, जिसे खुद शाहरुख खान ने रिलीज किया है। ये पोस्टर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है।

‘जवान’ से नयनतारा का लुक हुआ रिवील

आपको बता दें कि एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म ‘जवान’ से नयनतारा का लुक रिवील कर दिया है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस नयनतारा एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “वह तूफान के आने से पहले होने वाली गड़गड़ाहट है। #Nayanthara”। इस पोस्टर में नयनतारा हाथ में बंदूक थामे बेहद ही दमदार लग रही हैं। नयनतारा का ये फुल ऑन एक्शन अवतार लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

शाहरुख खान के पोस्ट पर लोगों ने दिए रिएक्शन

‘जवान’ के इस नए पोस्टर पर लोग लाइक करने के साथ जमकर कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जवान के लिए आप लोगों को बेस्ट ऑफ लक, हम यहां अहमदाबाद में जवान की रिलीज के पहले दिन एक इवेंट ऑर्गेनाइज कर रहे हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एक बार एक लीजेंड ने कहा था कि मैं खुद ही बॉलीवुड हूं।’ तो वहीं किसी यूजर ने लिखा, ‘हम जवान का पहले दिन पहला शो देखेंगे।’

इस दिन रिलीज होगी ‘जवान’

इस फिल्म के बारे में बात करें तो एटली कुमार के निर्देशन में बनी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में शाहरुख खान कई अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे। तो वहीं फिल्म में नयनतारा, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा और दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा।

 

Read Also: ब्रिटेन में अंतरराष्ट्रीय स्प्रिंटिंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे अंगद बेदी, भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे एक्टर (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MS Dhoni: धोनी के पैर के इंजरी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टर के मनाही के बावजूद नहीं रूक रहे माही-Indianews
Prajwal Revanna Case: आज जांच दल के सामने पेश नहीं होंगे प्रजव्ल रेवन्ना? बीजेपी ने दिया ये तर्क-Indianews
जानिए क्या कहते हैं मूलांक 7 वालों के सितारे, कैसा रहेगा यह साल
पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ Shah Rukh के खास पल, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews
Suryakumar Yadav: सूर्य की आंधी में उड़ा SRH, वानखेड़े स्टेडियम में रचा इतिहास-Indianews
Hamas Israel War: गाजा में जारी जंग पर लगेगा विराम, हमास ने इजराइल के युद्धविराम प्रस्ताव को किया स्वीकार- indianews
Lok Sabha Election: कहीं बीगड़ रहा रिश्ता तो कहीं टूट गया परिवार, जानें तीसरे चरण के मतदान की ये प्रमुख भिड़ंत-Indianews
ADVERTISEMENT