होम / New Year 2024: दीपिका-अक्षय से लेकर कैटरीना-शाहिद तक, इस सेलेब्स ने दिखाई अपने नए साल की झलक, शेयर की पोस्ट

New Year 2024: दीपिका-अक्षय से लेकर कैटरीना-शाहिद तक, इस सेलेब्स ने दिखाई अपने नए साल की झलक, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 11:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), New Year 2024, दिल्ली: हम सभी के पास 2024 लाने का एक अलग तरीका था, और कई बॉलीवुड सितारें का भी यही मानना हैं। जबकि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​जैसे कुछ लोगों ने नए साल का जश्न मनाने के लिए स्कीइंग की, वहीं कई सितारों ने परिवार के साथ अपने समय का आनंद लिया। कई बी-टाउन सेलेब्स ने भी इस अवसर पर अपने फैंस को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी नए साल की शुभकामनाएं

दीपिका पादुकोण ने दिखाई अपने नए साल की झलक

एक गिलास ठंडी वाइन के साथ, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 2024 का पहला दिन बिताया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो एलबम पोस्ट किया, जिसमें हमें उनके दिन की एक झलक मिली। अपनी एक चमकदार सेल्फी के साथ पानी, फूलों और सनसेट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “366 में से एक जादुई 1… हाँ, यह एक लीप वर्ष है!

पति रणवीर सिंह ने दीपिका के नए साल की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा ‘हाय बेस्टी’

मालदीव में बेटी के साथ साइकिलिंग करते दिखे अक्षय

अक्षय कुमार इस समय त्योहारी सीजन मनाने के लिए अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर हैं। 1 जनवरी, 2024 को अक्षय की पत्नी और लेखिका ट्विंकल खन्ना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय का एक वीडियो डाला, जिसमें उन्हें मालदीव की शांति के बीच अपनी बेटी नितारा के साथ साइकिल चलाते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाहिद कपूर ने शेयर की तस्वीर

शाहिद कपूर के लिए यह सब अपने परिवार और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करने जैसा था। उन्होंने अपने परिवार के साथ सर्दियों की धुप लेते हुए दिन बिताया और इसकी झलक अपने फैंस के साथ साझा की हैं। पोस्ट के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “2024 में मुस्कुराने के लिए थोड़ा समय निकालें। सभी को नया साल मुबारक हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

मीरा कपूर ने शेयर की तस्वीर

उनकी पत्नी मीरा कपूर ने भी अपने खुशहाल पारिवारिक समय की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा कीं। इस सेलिब्रिटी जोड़े के साथ मीरा के माता-पिता, शाहिद की मां, अज़ीम और चचेरे भाई ईशान खट्टर भी थे। उन्होंने फोटो एलबम को कैप्शन दिया, “दुनिया में सबसे खुशहाल जगह परिवार के साथ है। इसके अलावा, लड़कों ने सबसे अच्छी तस्वीरें लीं, इसलिए मुझे लगता है कि उनके डंप बेहतर हैं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

सुनील शेट्टी ने पत्नी के साथ मनाया नए साल का जश्न

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी अपनी पत्नी माना शेट्टी के बगल में खड़े थे, जब उन्होंने एक साथ नए साल में कदम रखा। उन्होंने साथ में अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “इस नए साल में हम आपको प्यार करेंगे, आपके अच्छे होने की कामना करेंगे या आशा करते हैं कि आप ठीक हो जाएंगे!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

अथिया शेट्टी ने पति के साथ मनाया नए साल का जश्न

उनकी बेटी अथिया शेट्टी ने भी अपने पति, मशहूर क्रिकेटर केएल राहुल के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। जैसे ही वे एक धुंधले कमरे में खड़े थे जिस पर लिखा था ‘हम किस करते हैं’, उसने 2024 में खुशी जाहिर की। प्यारी तस्वीर को कैप्शन देते हुए उसने लिखा, “खुशी, प्यार और बस होने की क्षमता को प्रकट करना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

अदिति राव हैदरी ने भी दी नए साल की शुभकामनांए

हममें से ज्यादातक लोगों की तरह, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी उस साल के लिए आभारी हैं और नया साल लाने के लिए तैयार हैं। जैसे ही उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड, रंग दे बसंती अभिनेता सिद्धार्थ सूर्यनारायण के साथ एक सेल्फी ली, और कैप्शन में लिखा, “खुश, धन्य, आभारी। जादुई खुशी के लिए गेंडा, इंद्रधनुष और परी धूल से प्यार करें। #आप सभी को शुभ नव वर्ष।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

निम्रत कौर ने इस तरह मनाया साल का पहला दिन

एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निम्रत कौर ने नैनीताल के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में जंगली और स्वतंत्र रूप से घूमने का फैसला किया। खुले में जानवरों को देखते हुए उन्होंने अपनी चाय का आनंद लिया और कुकीज़ खाते हुए लिखा, “मेरी पहली कॉफी और नाश्ता किया और जंगल में अपने परिवार के साथ मेरा दिल प्यार और हँसी से भर गया। नये साल का पूरा पहला दिन कुमाऊँ के जंगलों में बिताया, सूर्योदय से पहले से लेकर सूर्यास्त के बाद तक। नया साल मुबारक हो और आपको 2024 की बेहतरीन शुरुआत के लिए शुभकामनाएं!!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

कैटरीना कैफ ने भी दी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने घर से दूर एक साथ नए साल का जश्न मनाया। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को साझा किया, जिसमें उनके पति विक्की कौशल भी नजर आ रहे हैं। फ्लोरल डिजाइन वाली व्हाइट ड्रेस में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “2024 में सभी के लिए मानसिक शांति, स्वास्थ्य, खुशी और प्यार की कामना करती हूं…।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

काजोल-अजय देवगन ने बच्चों के साथ शेयर की साल की पहली तस्वीर

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर-पति अजय देवगन, बेटी निसा देवगन और बेटे युग सहित अपने पूरे परिवार के साथ नए साल की तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर में काजोल एक छोटे से आंगन के सामने अजय, निसा और युग के साथ बैठी नजर आ रही थीं। काजोल और अजय ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। पोस्ट को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा “2024 की पहली पोस्ट और विचार जो आता रहता है, आभार, आभार, आभार..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

नयनतारा ने जुड़वा बच्चों के साथ शेयर की तस्वीरें

इस बीच, नयनतारा ने अपने जुड़वां बच्चों उइर और उलाग और फिल्म मेकर-पति विग्नेश शिवन के साथ कई मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। उयिर और उलाग दोनों मैचिंग येलो शेड्स में क्यूट लग रहे थे और मैचिंग प्रिंटेड शर्ट में भी नजर आ रहे थे। कैप्शन में, नयनतारा ने लिखा: “यह साल सभी के लिए ढेर सारा प्यार और खुशियां लेकर आए (पीले दिल वाले इमोटिकॉन्स) हैप्पी 2024।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

 

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT