होम / Paul Walker Death Anniversary: बेटी मीडो ने पॉल वॉकर की 10वीं बरसी पर की तस्वीर और वीडियो शेयर

Paul Walker Death Anniversary: बेटी मीडो ने पॉल वॉकर की 10वीं बरसी पर की तस्वीर और वीडियो शेयर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : December 2, 2023, 6:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),  Anniversary of Paul Walker’s death: पॉल वॉकर एक अमेरिकी अभिनेता थे जिन्होंने फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म फ्रेंचाइजी में ‘ब्रायन ओ’कोनर’ की भूमिका के लिए वैश्विक ख्याति प्राप्त की। 30 नवंबर, 2013 को, अभिनेता अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हुए जब उनकी कार एक बड़ी यातायात टक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। शारीरिक आघात और जलने के कारण पॉल की दुर्घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में शामिल लोगों के शव इतने जल गए कि उन्हें पहचाना नहीं जा सका। 30 नवंबर, 2023 को पॉल वॉकर की मृत्यु की दसवीं वर्षगांठ मनाई गई। उनकी बेटी मीडो, उनके सह-कलाकार और सबसे अच्छे दोस्त, विन डीजल और उनके प्रशंसकों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिवंगत आइकन को प्यार से याद किया।

मीडो ने अपने पिता का एक वीडियो किया साझा 

30 नवंबर, 2023 को मीडो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता पॉल वॉकर का एक पुराना वीडियो साझा किया। वीडियो में, एक किशोरी मीडो उछलती है और अपने पिता को सबसे प्यारा गले लगाने से पहले डराती है। मीडो ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “तुम्हारे बिना 10 साल, मैं तुम्हें हमेशा प्यार करता हूं”। मीडो हमेशा अपने दिवंगत पिता के प्रति अपने प्यार के बारे में मुखर रही हैं और बार-बार उनके बारे में पोस्ट करती रही हैं। अनजान लोगों के लिए, वह पॉल वॉकर फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष भी हैं, जिसे उन्होंने अपने पिता के नाम पर सद्भावना के कार्य करने के लिए स्थापित किया था।

वॉकर के सबसे अच्छे दोस्त ने किया याद

पॉल वॉकर के सबसे अच्छे दोस्त और सह-कलाकार ने उन्हें याद करते हुए एक भावुक पोस्ट साझा किया
1 दिसंबर, 2023 को, विन डीजल ने अपनी बेटी और पॉल वॉकर के सेलफोन पर खेलते हुए एक स्पष्ट तस्वीर साझा की। अपने कैप्शन में उन्होंने बताया कि कैसे वह हर रोज की छोटी-छोटी घटनाओं में पॉल को याद करते हैं। विन आगे कहते हैं कि वह जल्द ही जीवन के दूसरे पक्ष में पॉल से मिलेंगे, और उनका भाईचारा पहले से कहीं अधिक मजबूत होगा।

पॉल वॉकर को उनकी पुण्यतिथि पर याद करते हुए, विन डीज़ल ने कहा कि, “दस वर्षों के बाद, मुझे पता है कि खूबसूरत यादों के ये दिन आंसुओं से भर जाएंगे। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जाता है, हर साल बीतता जाता है..आंसुओं के माध्यम से और अधिक मुस्कुराहटें छलकने लगती हैं। क्योंकि मुझे पता है, जब मैं तुम्हें दोबारा देखूंगा, हमारा भाईचारा उससे भी अधिक मजबूत होगा जितना हमने इसे छोड़ा था। आपकी याद आती है।”

प्रशंसको ने सोशल मीडिया पर नायक को दिया श्रद्धांजलि

यह कोई रहस्य नहीं है कि पॉल वॉकर के प्रशंसक बहुत बड़े थे और उनकी मृत्यु के एक दशक बाद भी उनकी प्रसिद्धि मजबूत और स्थिर बनी हुई है। उनके प्रशंसकों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभिनेता को उनकी दसवीं पुण्य तिथि पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

OTT Webseries: ओटीटी पर इस वेबसीरीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार, जानें कौन है जनता के फेवरेट कलाकार
Summer Face Pack: गर्मियों में स्किन हाइड्रेटेड रखने के लिए दही के यह 3 फेस पैक का करें इस्तेमाल, दिखने लगेगा जादूई निखार -Indianews
Poonch Attack: आतंकियों को शरण देने वाले पाकिस्तान के साथ भारत को क्या करना चाहिए ? जानिए जनता की राय-Indianews
Coconut Ladoo: गर्मियों में पेट की ठंडक के लिए फायदेमंद हैं नारियल के लड्डू, जाने बनाने की आसान रेसिपी -Indianews
Papad Chaat: घर पर बनाएं बाहर जैसी स्वादिष्ट चाट, जानें पापड़ की चाट बनाने की रेसिपी -Indianews
Apple Revenue 2024: पूरी दुनिया में iPhone की सेल में कम, CEO के लिए इंडिया बना फेवरेट मार्केट-Indianews
Bajrang Bali: कैसे पड़ा बजरंगबली का नाम हनुमान? जानें पूरी पौराणिक कथा-Indianews
ADVERTISEMENT