होम / दो हादसों से सहमी प्रीति जिंटा, शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट, बताई दोनों घटनाओं की पूरी कहानी

दो हादसों से सहमी प्रीति जिंटा, शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट, बताई दोनों घटनाओं की पूरी कहानी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 8, 2023, 9:36 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Preity Zinta Shared Two Shocking Events) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) सुर्खियों में छा गई है। बता दें कि प्रीति जिंटा के साथ हाल ही में दो ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिस वजह से वो बुरी तरह सहम गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई इन घटनाओं को लेकर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है।

अंजान महिला ने बेटी को किया किस

आपको बता दें कि प्रीति ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी पहली घटना के बारे में कैप्शन में लिखा, “इस हफ्ते दो घटनाओं ने मुझे थोड़ा झकझोर दिया। पहली मेरी बेटी जिया से जुड़ी है। एक अंजान महिला ने उसकी फोटो लेने की कोशिश की। जब हमने विनम्रता से उससे कहा कि वो चली जाए तो उसने अचानक मेरी बेटी को गोद में लिया और उसे किस किया और ये कहते हुए वहां से चली गई कि कितना क्यूट बेबी है। ये महिला एक एलीट बिल्डिंग में रहती है और संयोग से वो गार्डन में थी, जहां मेरे बच्चे खेल रहे थे। अगर मैं सेलेब्रिटी नहीं होती तो शायद मैं बुरी तरह रिएक्ट करती, लेकिन शांत रही क्योंकि मैं कोई सीन क्रिएट नहीं करना चाहती थी।”

विकलांग शख्स ने की मुझे रोकने की कोशिश

इसके आगे प्रीति जिंटा ने दूसरी घटना विकलांग शख्स के बारे में लिखा, “आप यहां पर दूसरी घटना देख सकते हैं। मेरे फ्लाइट पकड़नी थी और ये विकलांग शख्स मुझे रोकने की कोशिश कर रहा था। सालों से उसने मुझे पैसे के लिए परेशान किया। जब मेरे पास पैसे होते थे तो मैं दे देती थी। उस टाइम उसने पैसे मांगे तो मैंने कहा सॉरी आज मेरे पास कैश नहीं है। बस एक क्रेडिट कार्ड है। मेरे साथ वाली महिला ने उसे अपने पर्स से कुछ पैसे दिए तो उसने फेंक दिया और बहुत गुस्सा हो गया। जैसा आप देख सकते हैं कि उसने कुछ समय तक हमारा पीछा किया और अधिक आक्रामक हो गया।”

प्रीति की कार को एक दिव्यांग शख्स ने किया फॉलो

प्रीति जिंटा के शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी कार में बैठती हैं और जब गेट बंद करने लगती हैं तो एक शख्स उनसे पास प्लीज़ कहते हुए सुनाई देता है। इस पर प्रीति कहती हैं, मुझे फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन जैसे ही वो कार से रवाना होती हैं, तो वो व्हीलचेयर पर बैठा दिव्यांग शख्स पैसे मांगने लगता है। यहां तक कि दिव्यांग व्हीलचेयर से प्रीति जिंटा की कार के गेट पर बार-बार नॉक करता है, चिल्लाता है और कार को फॉलो करने की कोशिश करता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC VS RR: राजस्थान और दिल्ली का बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Samantha Ruth Prabhu की बिना कपड़ों में फेक फोटो हुई वायरल, फैंस ने की जांच -Indianews
DC VS RR: दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी राजस्थान, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11
Parshuram Jayanti 2024: कब मनाई जाती है परशुराम जयंती? जानें सही डेट और शुभ मुहूर्त-Indianews
DC VS RR: अरुण जेटली स्टेडियम में देखनें को मिल सकती है छक्कों की बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Sonia Gandhi: बेटे राहुल के सपोर्ट में मां सोनिया का संदेश, बीजेपी पर बोला हमला-Indianews
DC VS RR: राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जीवित रखना चाहेगी दिल्ली, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
ADVERTISEMENT