होम / प्रियंका चोपड़ा को 11 तो दीपिका पादुकोण को 10, अग्रेजों ने किया इन सेलेब्स के लुक को रेट

प्रियंका चोपड़ा को 11 तो दीपिका पादुकोण को 10, अग्रेजों ने किया इन सेलेब्स के लुक को रेट

Babli • LAST UPDATED : April 8, 2024, 2:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rate Bollywood celebs, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट के लंदन में भी फैंस हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक व्यक्ति ने तीन महिलाओं को इन सितारों की तस्वीरें दिखाईं और उनसे मशहूर हस्तियों को रेटिंग देने के लिए कहा, जिसके बाद फैंस की अपने पसंदीदा सितारें को रेटिंग देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

  • कार्तिक, दीपिका को फैंस ने ये रेटिंग
  • आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा को दी रेटिंग
  • वीडियो पर फैन्स का रिएक्शन

Jeetendra ने पूरे परिवार के साथ इस तरह मनाया जन्मदिन, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक

कार्तिक, दीपिका को फैंस ने ये रेटिंग

सबसे पहले शख्स ने कार्तिक आर्यन की तस्वीर दिखाई तो उन्हें 0, 6 और 6 रेटिंग दी गई। वहीं दीपिका पादुकोण की फोटो दिखाए जाने पर फैन्स ने उन्हें 10, 10 और 8 रेटिंग दी। इसके बाद, उस व्यक्ति ने उन्हें रणवीर सिंह की एक तस्वीर दिखाई, और उन्हें 2, 3 और 5 रेटिंग दी गई। जब पूछा गया कि “उनमें क्या खराबी है”, महिलाओं ने कहा कि वह “बहुत हंकी” हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fashion Everyday (@fashioneveryday)

Kapil Sharma ने Sunil Grover के साथ शेयर की मजेदार तस्वीर, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा को दी रेटिंग

उस व्यक्ति ने आलिया भट्ट की एक तस्वीर दिखाई, और फैंस ने उन्हें 6, 4 और 4 रेटिंग दी। प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर पर, महिलाओं ने उन्हें 11, 10 और 11 दिए। जब पूछा गया, “उनमें इतना अच्छा क्या है?” , उन्होंने कहा, “वह बहुत सुंदर है। वह प्रियंका चोपड़ा है। ओह, मैं उससे प्यार करती हूं।”

वीडियो पर फैन्स का रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा, “भारतीयों को यह एहसास नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में मशहूर हैं।” वहीं दूसरे ने कहा, “पूर्व या पश्चिम। प्रियंका बेस्ट हैं। प्रियंका ओजी हैं और शायद भारत की एकमात्र वैश्विक सुपरस्टार हैं।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “हां, प्रियंका चोपड़ा बेस्ट हैं। ब्यूटी विद ब्रेन।”

Allu Arjun Birthday: कस्टमाइज़्ड सिग्नेचर पुष्पा केक से लेकर, पत्नी के साथ पोज तक; देखें अल्लू अर्जुन की पार्टी की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट

2003 में द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई के साथ अपने हिंदी डेब्यू के बाद, प्रियंका मुझसे शादी करोगी, क्रिश, डॉन, फैशन, बाजीराव मस्तानी, मैरी कॉम, गुंडे और कई फिल्मों के साथ एक शानदार फिल्मोग्राफी बनाने में कामयाब रही हैं। बॉलीवुड में काम करने के दौरान, वह हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए अमेरिका चली गईं और बेवॉच में ड्वेन जॉनसन के साथ अपनी शुरुआत की और इज़ंट इट रोमांटिक सहित कई हॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो में अभिनय किया।

यहां तक कि उन्होंने द स्काई इज़ पिंक, द व्हाइट टाइगर, टू किल ए टाइगर और भी बहुत कुछ जैसी प्रोजेक्ट का निर्माण करने के लिए स्नातक की उपाधि प्राप्त की। पीसी फिलहाल अपनी आने वाली अमेरिकी एक्शन-कॉमेडी फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट पर काम कर रही हैं।

वरुण धवन के साथ रोमांस करती दिखी Aryan Khan की रूमर्ड गर्लफ्रेंड लारिसा बोन्सी, देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: जम्मू-कश्मीर की इस सीट पर बदला वोटिंग का डेट, जानें वजह-Indianews
एस जयशंकर की UAE की विदेश मंत्री के साथ बैठक, दिल्ली में इस मुद्दे पर हुई चर्चा
Amit Shah Fake Video: चुनावी मौसम में अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, जानें क्या है जनता की राय- Indianews
Indonesia: इंडोनेशिया में ज्वालामुखी फटने से हजारों लोगों का किया गया स्थानांतरण, सुनामी का खतरा- Indianews
COVID-19 Vaccine: कोविड-19 वैक्सीन से लोगों में हो रहा साइड इफ़ेक्ट? जानें जनता की राय
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने उम्मीदवारों की नई लिस्ट की जारी, आनंद शर्मा और राज बब्बर शामिल यहां से लड़ेंगे चुनाव-Indianews
PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर तंज, कहा- ‘मोहब्बत की दुकान’ में बिक रहे फर्जी वीडियो-Indianews
ADVERTISEMENT