होम / Ranbir Kapoor ने शेयर किए बेटी Raha संग खूबसूरत पल, इस तरह दोनों बिताते हैं संडे

Ranbir Kapoor ने शेयर किए बेटी Raha संग खूबसूरत पल, इस तरह दोनों बिताते हैं संडे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 16, 2024, 8:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor Favorite Memory With Raha: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी बी टाउन की हिट जोड़ियों में से एक है। ‘एनिमल’ (Animal) एक्टर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजार रहें हैं। बता दें कि 25 दिसंबर साल 2023 को रणबीर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) का चेहरा मीडिया में रिवील किया था। इससे पहले भी एक्टर अपनी लाडली के बारे में कई इंटरव्यूज में बाते करते नजर आ चुके हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

रणबीर कपूर ने शेयर किए राहा संग खूबसूरत पल

आपको बता दें कि एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा के साथ अपनी पसंदीदा यादों के बारे में खुलासा किया। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा, “उसके साथ आंखें मिलाना, उसका एक दम से मुझे पहचान जाना, मुझे हग करना, किस करना। मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर कोई दूसरा पल है।”

इसके अलावा रणबीर ने बताया कि उनका संडे कैसा बीतता है। उन्होंने कहा, “रविवार राहा के साथ बहुत सारा समय बिताना, खाना खाना, फुटबॉल, गोल्फ या पैडल टेनिस में से कोई एक खेल खेलना और एक फिल्म देखने के साथ दिन खत्म करना।”

एक साल की हुई राहा कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा का जन्म 6 नवंबर 2022 में हुआ था। बीते साल इस कपल ने अपनी लाडली का पहला जन्मदिन मनाया था। करीब एक साल तक इस कपल ने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया। इसके बाद साल 2023 में क्रिसमस के मौके पर दोनों ने पैपराजी के सामने आकर राहा का चेहरा रिवील किया था।

राम मंदिर के उद्घाटन का मिला न्योता

बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का न्योता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को भी मिला है। ऐसे में आने वाली 22 जनवरी को रणबीर आलिया के साथ अयोध्या में होने वाले इस खास कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों निर्देशक नितेश तिवारी की मूवी ‘रामायण’ को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर कपूर और साई पल्लवी के साथ ‘रामायण’ को ऑन द फ्लोर किया जा सकता है। इसके अलावा एक्टर ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में भी नजर आएंगे।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
कहीं आपका भी बैंक तो नहीं वसूल रहा ज्यादा ब्याज! RBI ने उठाया सख्त कदम
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस अध्यक्ष ने फिर लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा- देश के मतादाता काफी बुद्धिमान -Indianews
ADVERTISEMENT