होम / Alia Bhatt के डीपफेक वीडियो को Rashmika Mandanna ने बताया 'डरावना', लड़कियों से भी की ये अपील

Alia Bhatt के डीपफेक वीडियो को Rashmika Mandanna ने बताया 'डरावना', लड़कियों से भी की ये अपील

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 28, 2023, 9:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna React On Alia Bhatt Deepfake Video: सोशल मीडिया पर वर्तमान समय में कई सारी एक्ट्रेसेस के डीपफेक वीडियोज वायरल हो रहें हैं। बता दें कि रश्मिका मंदाना के बाद काजोल, कैटरीना कैफ और अब आलिया भट्ट भी डीपफेक का शिकार हुईं। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी एक बेहद बोल्ड डीपफेक वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो को लेकर कई सारे सेलेब्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। अब इसको लेकर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने भी अपना डर बताते हुए लड़कियों से खास अपील की है।

आलिया भट्ट के डीपफेक वीडियो पर रश्मिका मंदाना ने कही ये बात

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके बाद अब रश्मिका मंदाना ने इस पर अपना रिएक्शन दिया। हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ का प्रमोशन करने पहुंची रश्मिका ने डीपफेक पर चिंता जाहिर की। एक्ट्रेस से जब इस पर सवाल किया गया तो उन्होंने ‘डरावना’ बताया।

रश्मिका मंदाना ने डीपफेक पर कहा, “पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी डीपफेक वीडियो वायरल हो रहें हैं। हम लोगों ने इसे आम बात मान लिया, जो कि बिल्कुल भी ठीक नहीं है। मुझे खुशी है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मेरा सपोर्ट किया है।”

रश्मिका मंदाना ने आगे महिलाओं से अपील की और कहा, “मैं अब समझ गई हूं कि बोलना कितना जरूरी है। मैं महिलाओं से अपील करना चाहती हूं कि जब ऐसा हो तो वो मदद जरूर लें। या फिर अगर ऐसा किसी और के साथ होता है तो आगे आकर मदद जरूर करें।” रश्मिका का ये बयान तब सामने आया, जब आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो वायरल हुआ।

रश्मिका मंदाना का वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
ADVERTISEMENT