होम / Rekha Video: रेखा ने लगाया पैपराजी को थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Rekha Video: रेखा ने लगाया पैपराजी को थप्पड़, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : September 14, 2023, 8:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rekha Videoदिल्ली: बॉलीवुड में 90 की दशक की दिग्गज अभिनेत्री रेखा जहां भी जाती है। अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना ही लेती है। रेखा अब फिल्मों में कम ही नजर आती है लेकिन वह अपनी पब्लिक इवेंट्स में जाकर लोगों को अपनी खूबसूरती जरूर दिखाई है। जिसकी वजह से वह हर जगह छाई रहती हैं ।ऐसे ही बुधवार को रेखा को एक इवेंट के दौरान सपोर्ट किया गया जहां का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इवेंट में ग्रे कलर की आउटफिट में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थी। वही वायरल वीडियो में रेखा पैपरैजी को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है।

रेखा का वीडियो हुआ वायरल

बता दे कि बुधवार की रात मुंबई में ग्लोबल स्पा अवार्ड को होस्ट किया गया। इस अवॉर्ड फंक्शन में रेखा, जरीन खान, वाणी कपूर, मानुषी छिल्लर और रणदीप हुड्डा जैसे कलाकारों को देखा गया। वही इवेंट में सभी की नजरों को रेखा ने अपनी तरफ रोक लिया।

पैपराजी को मारा थप्पड़

ऐसे में रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह इवेंट से बाहर निकलते समय पैपरैजी से घिर चुकी है। तब पैपरैजी द्वारा उनकी तस्वीर खींची जा रही है। जिस दौरान रेखा ने मस्ती करते हुए पैपराजी में मौजूद एक व्यक्ति के गालों पर प्यार से थप्पड़ मार दिया।

वही रेखा से थप्पड़ खाने के बाद पैपराजी का रिएक्शन देखने वाला था। वह खुशी से ब्लश करने लगे। इसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा। जिस पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते हुए कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘बंदा तो बहुत खुश हो गया’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘कितनी प्यारी है’

कैसा था रेखा का लुक

वही रेखा की लुक की बारे में बात करें तो उन्होंने इंडो वेस्टर्न साड़ी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने गोल्डन कलर का सूट भी पहना हुआ था। रेखा ने हर बार की तरह अपने लुक को गजरे से कंप्लीट किया। वहीं इस आउटफिट में बेहद खूबसूरती से उन्होंने ज्वेलरी को भी पहना।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
Shaksgam Valley: सीमा पर जमीनी स्थिति को बदलने के हरकत में चीन, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया-Indianews
Lok Sabha Election: पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय विष्णु सावरा के बेटे हेमंत पालघर से भाजपा के होंगे उम्मीदवार- Indianews
Mid Term Elections: पाकिस्तान में जल्द हो सकते हैं चुनाव, PML-N के नेता के दावे से मची हलचल-Indianews
ADVERTISEMENT