होम / Richa Chadha Pregnancy: ऋचा चड्ढा ने अपने बेबी बंप की शेयर की पहली झलक, पोस्ट कर लिखी ये बात

Richa Chadha Pregnancy: ऋचा चड्ढा ने अपने बेबी बंप की शेयर की पहली झलक, पोस्ट कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 17, 2024, 6:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha Baby Bump: फुकरे फेम एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) अपने पहले बच्चे के आगमन का इंतजार कर रहें हैं। खुशी से सोशल मीडिया पर खबर साझा कर रहे हैं। कई साल तक एक-दूसरे को डेटिंग करने के बाद साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। ये कपल अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है, जहां अपने प्रोफेशनल से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। अब उन्होंने अपने बेबी बंप की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है।

ऋचा चड्ढा ने अपने बेबी बंप की शेयर की पहली झलक

यह भी पढ़े: Suhani Bhatnagar के निधन पर Aamir Khan ने व्यक्त किया दुख, छोटी बबिता के लिए लिखी ये बात

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट कर प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें लिखा था, “1 + 1 = 3” और साथ ही कैप्शन में लिखा था, “एक छोटी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है।”

अब इसके बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडिया में वो अपने पालतू जानवर डॉग के साथ पेट के बल लेटी हुई नजर आ रहीं हैं। इसके साथ ऋचा चड्ढा ने कैप्शन में लिखा, “प्यारे, गुलाबी शिराओं के कान, सूती दुपट्टा और गड़गड़ाहट, मामा का चिपकू।”

यह भी पढ़े: Kartik Aaryan: शादी के लिए रेडी हुए कार्तिक आर्यन, लेटेस्ट पोस्ट में फैंस को दिया ये बड़ा सरप्राइज़

ऋचा चड्ढा और अली फजल का वर्कफ्रंट

ऋचा चड्ढा और अली फजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा, संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म हीरामंडी में अपनी भूमिका के लिए तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर 2024 की रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे कलाकार शामिल हैं। तो वहीं, अली फजल मिर्जापुर 3 और मेट्रो इन दिनों सहित अन्य परियोजनाओं में दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

यह भी पढ़े: भरत तख्तानी से तलाक के बाद Esha Deol राजनीति में रखेंगी कदम? Hema Malini ने चौंकाने वाला दिया ये हिंट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT