होम / Rohit Shetty: रोहित शेट्टी ने आने वाले प्रोजेक्ट से उठाया पर्दा, 2 साल में करने वाले है कमाल

Rohit Shetty: रोहित शेट्टी ने आने वाले प्रोजेक्ट से उठाया पर्दा, 2 साल में करने वाले है कमाल

Simran Singh • LAST UPDATED : January 18, 2024, 9:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rohit Shetty, दिल्ली: फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी, जो अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वहीं जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे में उनके पास प्रोजेक्ट्स लाइनअप है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
मीडिया से बातचीत में शेट्टी ने अपनी भविष्य के प्रोजेक्ट्स के बारे में जानकारी शेयर की, जिसमें उन्होंने पुलिस ब्रह्मांड और ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की के ऊपर रोशनी डाली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

इन फिल्मों के आने की कि अनांउसमेंट

शेट्टी ने बातचीत में ‘गोलमाल 5’ के आने का खुलासा किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया की वह ‘सिंघम अगेन’ की शुरूआत भी करने वाले है। ऐसे में फ्रैंचाइज़ी को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया को स्वीकार करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इसे जल्दी बनाना होगा, इसलिए अगले 2 सालों में पांचवीं किस्त की उम्मीद की जा सकती है। इसके अलावा, डायरेक्टर ने फैंस को आश्वासन दिया कि आने वाले समय में वह बेहतरीन फिल्मों के लिए तैयार रहे। इसके साथ ही उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि जो काम अब वह परर्दे पर लाने वाले है। वह काफी अलग और बेहत होगा। Rohit Shetty

‘गोलमाल’ के काम के बारें में बात करने के बाद, शेट्टी ने पुलिस और ‘गोलमाल’ ब्रह्मांड के साथ और भी कोई अलग तरह के काम के बारें में बात की। जिसमें उन्होंने बताया की वह और भी अलग तरीके से फिल्मों को बनाना चाहते है। उन्होंने एक ऐसी स्क्रिप्ट के लिए इच्छा व्यक्त की जो उन्हें ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की सफलता की याद दिलाने वाली फिल्म में कामियाब हो।

आखिर में बता दें कि रोहित की इंडियन पुलिस फोर्स 19 जनवरी को अमेज़ॅन प्राइम पर प्रीमियर के लिए तैयार है। वहीं बाकी की फिल्में भी आने वाले 2 सालो के अदंर पर्दे पर आ जाएगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT