होम / Ameesha Patel Fitness Tips: 'गदर 2' की सकीना इस तरह रहती हैं फीट, जानें तरीका

Ameesha Patel Fitness Tips: 'गदर 2' की सकीना इस तरह रहती हैं फीट, जानें तरीका

Simran Singh • LAST UPDATED : September 3, 2023, 1:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ameesha Patel Fitness Tipsदिल्लीआज कल महिलाएं अपने काम में बिजी रहती हैं। जिसके कारण वो अपनी सेहत का खयाल नहीं रख पाती हैं। न ही वो जिम जाती हैं। व्यस्तता के चलते महिलाएं घर पर रह कर ही वर्कआउट करना या एक्सरसाइज कर के फिट रहने की कोशिश करती हैं। ऐसे में वो कुछ ऐसे लोगों के डेली रूटीन और डाइट को फॉलो करती हैं जो एक दम फिट हों। दोस्तों हम सभी ज्यादातर सेलिब्रिटीज की फिटनेस टिप्स और डाइट को फॉलो करने की कोशिश करते हैं।

जब भी फिटनेस की बात आती है तो दोस्तों हमारे मन में दो ही नाम सबसे पहले आ जाते हैं वो हैं मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी। मलाइका अरोरा और शिल्पा शेट्टी दोनो की उम्र 50 के करीब है लेकिन दोनों अपनी फिटनेस के कारण आज भी बेहद जवां दिखती हैं। दोस्तों लेकिन एक और सेलेब्रिटी है जो आज भी 47 की उम्र में फिट रहने के साथ साथ बेहद खूबसूरत भी है। वो आज भी जवां दिखती हैं। उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देख कर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। हाल ही में उनकी फिल्म गदर 2 की वजह से वो और चर्चा में आ गईं हैं ।बता दें की उनकी फिल्म गदर पार्ट 1 भी लोगो द्वारा बहुत पसंद की गई थी।

आज भी लोग गदर पार्ट 1 को देखना बहुत पसंद करते हैं। तो आइए दोस्तों आज हम इस लेख में जानते है की अमीषा पटेल की फिटनेस का राज क्या है और कैसे वो आज भी इतनी उम्र में खुद को फिट रखती हैं। दोस्तों अगर अमीषा पटेल की मानें तो उनका कहना है कि वो खाना-पीना बिलकुल भी नहीं छोड़ती। वो बस हैल्दी खाना खाती हैं। इसी से वो खुद को फिट रखती हैं। उनके हैल्दी खाने में फिश या चिकन, अंडे, दालें, होल ग्रेन और हरी सब्जियां आदि शामिल हैं। इसी खाने से उन्हें प्रोटीन, मल्टीविटामिन्स मिलते हैं। दोस्तों इसी के साथ वह दिनभर में खूब सारा पानी भी पीती हैं ताकि वो दिन भर खुद को हाइड्रेट रख सकें।

अमीषा की फिटनेस ट्रेनर क्लिंटन रिबैलो ने बताया था कि वो अमीषा से किसी खास तरह की डाइट फॉलो नहीं करवाती हैं। वो अच्छा हैल्दी खाती हैं और वर्कआउट करती हैं। दोस्तों जिम में उन्हें वर्कआउट करते पसीना बहाते कई बार देखा जा चुका है। वो जिम जाना कभी नहीं भूलती हैं। यहां तक की जब वह शूट पर होती हैं तब भी वह जिम स्किप नहीं करती हैं। वो हफ्ते में चार दिन जिम जरूर करती हैं और बदल-बदल कर एक्सरसाइज करती हैं ताकि पूरी बॉडी फिट रह सके। दोस्तों इन दिनों उन्हें सनी देओल के साथ प्रमोशन और शूटिंग सेट में देखा जा चुका है जिसमे वो बेहद खूबसूरत और फिट नजर आ रहीं थी। तो दोस्तों अब तो आपको पता चल गया होगा की अमीषा पटेल इतनी उम्र में भी किस तरह खुद को मेंटेन कर के रखती हैं। आप भी अमीषा पटेल के फिटनेस सीक्रेट्स को अपना कर उनके जैसी सेक्सी और फिट बॉडी बना सकती हैं।

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड की फेंकू अभिनेत्रियों के नाम से है मशहूर, बोला इतना बड़ा झूठ को झेलनी पड़ी ज़िल्लत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: मेरी मां ने मुझे सिखाया हिंदू धर्म क्या है, प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर किया कटाक्ष- Indianews
Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों की चमकेगी किस्मत, पैसों से भरी रहेगी आपकी जेब, जानें अपना राशिफल-Indianews
West Bengal: बंगाल के हावड़ा में तृणमूल कांग्रेस के पंचायत कार्यालय में गोलीबारी, 1 घायल- Indianews
CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
ADVERTISEMENT