होम / अब सलमान खान नहीं करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ होस्ट! कुछ दिन पहले वीकेंड का वार में सिगरेट पीते आए थे नजर

अब सलमान खान नहीं करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ होस्ट! कुछ दिन पहले वीकेंड का वार में सिगरेट पीते आए थे नजर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 18, 2023, 4:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Quit Bigg Boss OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) और बॉलीवुड के दबंग यानी इस के शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अब सलमान खान इसे होस्ट नहीं करेंगे। इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि बीते वीकेंड का वार में सलमान खान की जगह कृष्ण अभिषेक (Krushna Abhishek) नजर आए थे। उस वक्त कहा जा रहा था कि पहले से किए हुए कुछ कमिटमेंट्स की वजह से सलमान इस हफ्ते होस्ट नहीं कर रहें हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है।

बिग बॉस का टीवी वर्जन भी होस्ट नहीं करेंगे सलमान

आपको बता दें कि पिछले से पिछले वीकेंड का वार के बाद सलमान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें उनके हाथ में सिगरेट नजर आ रही थी। कहा जा रहा है कि एक्टर सलमान खान इस बात को लेकर शो की प्रोडक्शन टीम पर जमकर बरसे थे। इसी वजह से उन्होंने इस शो को होस्ट करने से इनकार कर दिया है। इसके साथ खबर ये भी बताई गई कि सलमान न सिर्फ ओटीटी वर्जन बल्कि बिग बॉस का टीवी वर्जन भी होस्ट नहीं करने वाले हैं।

बिग बॉस के खबरी ने किया कंफर्म

बता दें कि ‘बिग बॉस खबरी’ नाम के अकाउंट पर बिग बॉस से जुड़े सब अपडेट समय से पहले फैंस को मिलते रहते हैं। इस खबर की सच्चाई के लिए द खबरी की ओर से एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया कि सलमान के शो छोड़ने वाली खबर बिल्कुल गलत है। वह जल्द शो में एक बार फिर नजर आएंगे।

शो में भी सिगरेट पीने की है अनुमति

सलमान खान कई सालों से बिग बॉस होस्ट करते आ रहे हैं। उनपर बायस्ड होने के आरोप भी लगते रहते हैं। अब सिगरेट वाली तस्वीर से भी यूजर्स बेहद खफा हैं। ये शो बच्चे और बुजुर्ग भी देखते हैं इसलिए सलमान खान से लोग काफी खफा हैं। इस शो में कंटेस्टेंट्स को सिगरेट पीने की अनुमति है, लेकिन उसके लिए स्मोकिंग जोन बनाई गई है।

 

Read Also: शाहरुख खान की ‘जवान’ से नयनतारा का धांसू लुक आया सामने, हाथ में बंदूक थामे एक्शन अवतार में दिखी एक्ट्रेस (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews
Suresh Raina: सड़क दुर्घटना में सुरेश रैना के चचेरे भाई की मौत-Indianews
Pakistan: पाकिस्तान में जबरन हो रहा हिंदू लड़कियों का धर्म परिवर्तन…, पाकिस्तानी सीनेट सदस्य का दावा
Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews
Panchayat Season 3: ‘पंचायत सीज़न 3’ का रिलीज़ डेट आया सामने, जानें कब और कहां देख सकेंगे यह सीरीज-Indianews
Video: पाकिस्तानी शादी में दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा गिफ्ट, चौंक गए इमरान खान
Kim Jong Un Pleasure Squad: हर साल 25 वर्जिन लड़कियां चुनता हैं किम जोंग, करता है ये गंदा काम- Indianews
ADVERTISEMENT