होम / Sanjay Dutt: संजय दत्त ने 'पिंड दान' करते हुए शेयर किया वीडियो, ये चीज मांगते दिखें एक्टर

Sanjay Dutt: संजय दत्त ने 'पिंड दान' करते हुए शेयर किया वीडियो, ये चीज मांगते दिखें एक्टर

Babli • LAST UPDATED : January 14, 2024, 1:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में बिहार के गया में विष्णुपद मंदिर में ‘पिंड दान’ किया था। शनिवार को, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर इस दिन से एक वीडियो साझा किया। उन्होंने एक हार्दिक कैप्शन भी लिखा, जिसमें लिखा था, “पिंड दान के साथ हमारे पूर्वजों का सम्मान करना गया की पवित्र भूमि में। जड़ों से जुड़ने और अतीत, वर्तमान और भविष्य के लिए आशीर्वाद मांगने की एक आध्यात्मिक यात्रा। इस गहन अनुभव के लिए आभारी हूं जो हमें हमारी विरासत की याद दिलाता है। जय भोलेनाथ।”

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

संजय ने गुरुवार को मंदिर में अपने दिवंगत माता-पिता सुनील दत्त और नरगिस की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। पिंडदान एक हिंदू रिचुअल है जिसमें मृतक को श्रद्धांजलि देना शामिल है। यह गया में तीन पवित्र स्थलों पर मृतक के रिश्तेदारों द्वारा किया जाता है: फल्गु नदी, विष्णुपद मंदिर और अक्षय वट वृक्ष। इस रिचुअल में लगभग दो घंटे लग सकते हैं और एक दिन में पूरा किया जा सकता है।

संजय दत्त का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय अगली बार साइंस-फिक्शन हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में दिखाई देंगे, जिसमें सनी सिंह, मौनी रॉय और पलक तिवारी भी एहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

द वर्जिन ट्री के बारे में 

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, संजय ने पहले कहा, “मुझे फिल्म का समर्थन करने में खुशी हो रही है, जो बिल्कुल वैसी ही स्क्रिप्ट है जिसकी मुझे तलाश थी। फिल्म कॉमेडी और हॉरर का एकदम सही मिश्रण है, जिसमें रोमांच और रोमांच का सही संतुलन है।” मैं दीपक मुकुट के रूप में एक प्रोडक्शन पार्टनर पाकर बहुत खुश हूं, जिनकी सिनेमाई दृष्टि और आदर्श मेरे साथ मेल खाते हैं। मैं हमेशा उद्योग में युवा, ताजा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना चाहता था और इस फिल्म के साथ, हम एक नए निर्देशक को एक नई दृष्टि के साथ लॉन्च कर रहे हैं। उन्होंने ने विविध कलाकारों को एक साथ रखा है और मैं उनके सर्वोत्तम समय और शानदार शूटिंग की कामना करता हूँ।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gurucharan Singh Missing: AICWA ने दिल्ली के मुख्यमंत्री से की खास अपील, लापता सोढ़ी को तेजी से ढूंढने का किया आग्रह- indianews
Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews
Baghdad: सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर की हुई हत्या, जानें पूरा मामला-Indianews
Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म पर बोले युवराज सिंह, टी20 विश्व कप को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को जेल, अदालत ने खारिज की बेल याचिका- indianews 
Noida: नोएडा सेक्टर 65 में शॉर्ट सर्किट होने से बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी-Indianews
गुजरात में एटीएस और एनसीबी का बड़ा एक्शन, 230 करोड़ के ड्रग्स के साथ इतने लोगों को किया गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT