होम / Sanya Viral Video: सान्या ने किया जवान के गाने पर टूट कर डांस, थिएटर में भी कम नहीं हुआ जोश

Sanya Viral Video: सान्या ने किया जवान के गाने पर टूट कर डांस, थिएटर में भी कम नहीं हुआ जोश

Simran Singh • LAST UPDATED : September 10, 2023, 12:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sanya Viral Videoदिल्ली: शाहरुख की फिल्म जवान को लेकर लोगों की भी जबरदस्त जोश बना हुआ है। शाहरुख की फिल्म के अंदर लुक और एक्शन को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया है। वही फिल्म का गाना जिंदा बंदा भी काफी वायरल हो चुका है। सोशल मीडिया पर लोग इस पर रील्स बना रहे हैं और अब फिल्म में नजर आई सान्या मल्होत्रा भी इस गाने के रंग में रंगी नजर आए।

सान्या ने शेयर किया वीडियो

बता दे कि सान्या मल्होत्रा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह थिएटर के बाहर जिंदा बंदा गाने पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रही है। वहीं अगले ही पल एक्ट्रेस को थिएटर के अंदर देखा जाता है और स्क्रीन को देखने के बाद भी उन्हें डांस करते देखा जाता है।

सान्या के वीडियो में फुल एनर्जी

वीडियो में सान्या का अंदाज देखकर फैंस भी कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे हैं। वह फुल ऑफ़ एनर्जी के अवतार में नजर आ रही है। वही वीडियो के जमकर वायरल होने के बाद से ही उनका कमेंट सेक्शन भर चुका है। जिसमें उनकी डांस की काफी तारीफ की जा रही है।

फिल्म में यह किरदार निभा रही है सान्या

इसके साथ ही फिल्म के अंदर उनके किरदार की बात करें तो जवान में सान्या को शाहरुख खान की गर्लगैंग में शामिल देखा जाता है। उन्होंने डॉक्टर ईरमा का रोल प्ले किया है। साथ ही वह अपने किरदार में काफी ज्यादा अच्छी नजर आ रही है। फिल्म के अंदर उन्हें शाहरुख के साथ जिंदा बंदा गाने पर डांस करके भी देखा गया है।

इतनी कमाई कर चुकी है फिल्म

वहीं फिल्म लगातार फैंस का प्यार लूटती जा रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अपना जलवा बिखेरा है। रिलीज के 3 दिन के अंदर ही फिल्म 202 करोड़ का शानदार बिजनेस कर चुकी है और यह कमाई सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर है। वर्ल्डवाइड फिल्म ने 240 करोड़ को पार कर लिया है।

 

ये भी पढ़े: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT