होम / Jawan Review By Mahesh Bhatt: महेश भट्ट ने जवान को देख दिया रिएक्शन, कहा शाहरुख बॉलीवुड के…..

Jawan Review By Mahesh Bhatt: महेश भट्ट ने जवान को देख दिया रिएक्शन, कहा शाहरुख बॉलीवुड के…..

Simran Singh • LAST UPDATED : September 10, 2023, 11:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Review By Mahesh Bhattदिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म जवान का जलवा लोगों के दिमाग पर चढ़ता ही जा रहा है। देश हो या विदेश जवान की धूम हर जगह मची हुई है। वहीं दर्शकों के साथ बॉलीवुड सितारों ने भी शाहरुख की फिल्म की तारीफ करी है। ऐसे में जवान के ट्रेलर रिलीज के समय उसके अंदर एक सीन था जहां गंभीर हालत में शाहरुख खान आलिया का नाम लेते हैं। अब शाहरुख की फिल्म को आलिया के पापा ने देखा उसे पर रिएक्शन दिया है।

महेश भट्ट ने जवान को लेकर दिया रिएक्शन

बता दे की फिल्म मेकर और डायरेक्टर महेश भट्ट और शाहरुख खान पहले भी एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं। बता दे कि दोनों ने फिल्म डुप्लीकेट 1998 और चाहत 1996 में एक साथ काम किया है। वही बता दे कि महेश भट्ट शाहरुख की फिल्म जवान को देख चुके हैं। जिसके बाद उन्होंने अपना रिएक्शन सामने रखा है। एक इंटरव्यू के दौरान महेश ने कहा कि सितारे इसलिए नहीं चमकते क्योंकि वह दिखना चाहते हैं वह इसलिए चमकते हैं क्योंकि वह सितारे हैं।

वही महेश भट्ट के मुताबिक एक सुपरस्टार वह होता है। जो दुनिया को रोशनी करने के लिए अपनी रोशनी का इस्तेमाल करता है। दूसरे के लिए प्रेरणा का निशान छोड़ता है और उन्होंने शाहरुख को इसका जीवित उदाहरण बताया है। साफ शब्दों में कहें तो महेश भट्ट ने शाहरुख को स्टारडम का बादशाह बताया और लोगों को उनसे इंस्पायर होने की सलाह दी।

सुपरस्टार को मिली बधाई

फिल्म के रिलीज के बाद से ही सुपरस्टार को बधाई मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बता दे की साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने भी ट्वीट कर शाहरुख की तारीफ की है। वही 2 दिन के अंदर ही फिल्म 200 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन पूरा कर चुकी है। ऐसे में कुछ दिन अगर फिल्म की यही रफ्तार रही तो फिल्म सारी रिकॉर्ड तोड़ देगी। ऐसे में शाहरुख अपनी फिल्म पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PBKS VS RCB Toss Update: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
Samsung की बड़ी तैयारी, भारत में जल्द ही लॉन्च होगा लेदर डिजाइन वाला ये शानदार फोन, डेट आई सामने-Indianews
IPL 2024, PBKS VS RCB Live Score: पंजाब किंग्स ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला
Sexual Assault: असम में नाबालिग लड़के का यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी मौलाना गिरफ्तार-Indianews
PBKS VS RCB: पंजाब या बेंगलुरु कौन होगा प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली दूसरी टीम, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
PBKS VS RCB: पंजाब और बेंगलुरु के बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
Lok Sabha Election: बेंगलुरु पुलिस का बड़ा एक्शन, विवादित वीडियो मामले में बीजेपी सोशल मीडिया कोर्डिनेटर गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT