होम / Sara Ali Khan Injured: फिल्म प्रमोशन के दौरान हादसे का शिकार हुईं सारा अली खान, जले पेट की वीडियो की शेयर

Sara Ali Khan Injured: फिल्म प्रमोशन के दौरान हादसे का शिकार हुईं सारा अली खान, जले पेट की वीडियो की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 6, 2024, 3:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan Injured: बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आने वाले समय में दो बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें ‘मर्डर मुबारक’ (Murder Mubarak) और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ (Ae Watan Mere Watan) के नाम शामिल हैं। फिलहाल, सारा अली खान इन मूवीज के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस बीच उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान वो हादसे का शिकार हो गईं हैं, जिसकी वजह से उनको चोट आई है।

सारा अली खान हादसे का हुईं शिकार

यह भी पढ़े: Salman-Aamir-Shah Rukh Khan ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्मेंस के लिए वसूली मोटी रकम

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर बुधवार, 6 मार्च को एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अपने ही अंदाज में दर्शकों को नमस्ते करते हुए नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि एक साथ दो-दो फिल्मों को प्रमोशन कर रही हूं और इस दौरान मेरा पेट जल गया है। अब क्या करें इससे हमें सबक मिल गया है। दुर्भाग्य से ये हमारे साथ हुआ है। हालांकि, सारा अली खान ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि ये हादसा उनके साथ कैसे हुआ है।

लेकिन एक्ट्रेस के बारे में इस खबर को जानने के बाद फैंस को बड़ा झटका लगा है। सारा को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी ये चोट कोई ज्यादा गंभीर नहीं हैं।

यह भी पढ़े: Emraan Hashmi की पत्नी ने तलाक देने की दी धमकी, एक्टर की इस हरकत से हुईं परेशान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस दिन रिलीज होगीं सारा अली खान की ये दो फिल्में

यह भी पढ़े: Aashiqui 3: क्या नहीं बनेगी आशिकी 3? टी-सीरीज ने फिल्म को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट

बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने के बाद जल्द ही सारा अली खान ओटीटी पर भी धमाल मचाती हुईं नजर आने वाली हैं। उनकी अपकमिंग मूवी ‘मर्डर मुबारक’ 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होंगी। बता दें कि हाल ही में सारा के इन दोनों मूवीज के ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें देखकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई और वो इनकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

यह भी पढ़े: Diljit Dosanjh ने शेयर किया अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग से फनी वीडियो, फैंस ने दिए मजेदार रिएक्शन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT