होम / Randeep Hooda की ऐसी हालत देख रो पड़ी उनकी मां, पिता ने किया गुस्सा

Randeep Hooda की ऐसी हालत देख रो पड़ी उनकी मां, पिता ने किया गुस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 21, 2024, 4:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Randeep Hooda Transformation: बॉलीवुड सितारें अपनी फिल्मों के लिए पूरी जी जान से मेहनत करते है। फिल्म में भले की दर्शकों को एक्टर का एक किरदार नजर आता है, लेकिन उसके लिए उन्हें अपना ट्रांसफॉर्मेशन तक करना पड़ जाता है। कभी फिल्म के लिए वजन बढ़ाना होता है, तो किसी में वजन कम करना होता है। ताकि दर्शक उनके किरदार को पसंद कर सकें। अब ऐसा ही कुछ रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने अपनी आने वाली फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ (Swatantrya Veer Savarkar) के लिए किया है।

हाल ही में एक्टर ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो गया था। इस रोल के लिए रणदीप हुड्डा ने अपना 26 किलो वजन घटाया था। इसका खुलासा एक्टर की बहन और डॉ. अंजलि हुड्डा ने किया है। बता दें, अंजलि हुड्डा बतौर एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं।

रणदीप हुड्डा को देख रो पड़ी थी उनकी मां

Do Aur Do Pyaar का रोमांचक टीजर हुआ जारी, Vidya Balan-Ileana Dcruz ने बिखेरी अपनी अदाएं – India News

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अंजलि हुड्डा ने बताया कि भाई रणदीप हुड्डा के ट्रांसफॉर्मेशन को देख उनकी मां रो पड़ी थी और पिता ने बहुत गुस्सा किया था। मेरे पिता बहुत गुस्से में थे और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं रणदीप को प्रोत्साहित न करूं। उस वक्त मुझे पापा और रणदीप के बीच शांत माहौल बनाए रखना था। दूसरी तरफ मां वो कहती थी कि मैं नहीं देख सकती इसे, हड्डियों का ढांचा बन गया है। मुझे उन्हें विश्वास दिलाना पड़ा कि रणदीप हुड्डा ठीक हैं और हम उस पर पूरा ध्यान दे रहें हैं।

26 किलो वजन किया था कम

अंजलि हुड्डा ने यह भी कहा कि अब उनके भाई रणदीप दोबारा इस तरह इतना वजन कम नहीं करेंगे। रणदीप हुड्डा करीब 26 किलो वजन घटाया, जिसमें उनकी शरीर की हड्डियां भी दिखने लगी। एक्टर ने ये सब अपनी बहन जो डॉ. है, उनकी गाइडेंस के चलते किया। एक्टर ने घी के बादाम और नारियल तेल में पका हुआ खाना खाया था।

SS Rajamouli के बेटे एसएस कार्तिकेय ने जापान में महसूस किए तेज भूकंप के झटके, भयावह अनुभव किया शेयर – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इस दिन रिलीज हो रही है ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’

हिस्टॉरिकल बायोपिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ 22 मार्च शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये फिल्म रणदीप हुड्डा के डायरेक्शन में बनी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी नजर आएंगे। यह दो भाषाओं- हिंदी और मराठी में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT