होम / Shahid-Mira: शाहिद-मीरा की तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार, नंबर वन जोड़ी का दिया टैग

Shahid-Mira: शाहिद-मीरा की तस्वीर पर फैंस ने लुटाया प्यार, नंबर वन जोड़ी का दिया टैग

Babli • LAST UPDATED : November 2, 2023, 3:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid-Mira, दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। यह जोड़ी एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का मौका भी नहीं छोड़ती। हाल ही में, शाहिद कपूर ने अपनी पत्नि मीरा के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

शाहिद-मीरा की तस्वीर

कबीर सिंह अभिनेता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक प्यार भरी तस्वीर शेयर की। ऑफ-शोल्डर ग्रीन गाउन में मीरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को सफेद और हरे रंग के स्टोन वाले झुमके के साथ पूरा किया। इस बीच, शाहिद का स्टाइल क्लासी लग रहा था, उन्होंने काला सूट और उसके नीचे सफेद शर्ट पहन रखी थी। हालाँकि, तस्वीर में जो सबसे खास है वह है शाहिद कपूर की अपनी पत्नी पर प्यार भरी नजर। दोनों की जोड़ी मनमोहक लग रही थी। तस्वीर साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, “मेरा गौरव।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

फैंस ने किया रिएक्ट

जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कि फैंस कमेंट करने कूद पढ़े। एक फैन ने कपूर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “प्यारा जोड़ा” और “आपका गौरव”। शाहिद कपूर की पोस्ट पर दुसरे ने कमेंट कर लिखा, “दुनिया में बहुत प्यारी जोड़ी”, “धन्य रहें”, “दो प्यारे पक्षी”, “बॉलीवुड की नंबर एक जोड़ी” और “ये वह कबीर सिंह की असली प्रीति ”

मीरा ने शाहिद से कबीर सिंह करने के लिए कहा

शाहिद कपूर स्टारर-कबीर सिंह 2019 में रिलीज़ हुई और यह उनके द्वारा निभाया गया उनका किरदार आज भी याद किया जाता हैं। मीडिया संग बातचीत में एक्टर ने खुलासा किया था कि यह उनकी पत्नी ही थीं जिन्होंने उन्हें यह फिल्म करने के लिए कहा था। शाहिद कपूर ने कहा, “उनकी सोच बहुत सरल थी और मैंने इसे अपने लिए अधिक जटिल बना लिया था और मुझे लगता है कि कबीर सिंह करना अच्छा था।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT