होम / Aryan Khan: आर्यन का हौसला बढ़ाने के लिए शूटिंग सेट पर पहुंचे शाहरुख

Aryan Khan: आर्यन का हौसला बढ़ाने के लिए शूटिंग सेट पर पहुंचे शाहरुख

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 3, 2023, 1:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Aryan Khan, दिल्ली: शाहरुख खान के लिए यह साल शुरु से ही अच्छा जा रहा है। सबसे पहले बॉक्स ऑफिस पर किंग खान की पठान ने छप्पर फाड़ कमाई कर इतिहास रच दिया है। और अब शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना खान मेअकप ब्रांड मेबलिन का ब्रैंड एम्बेस्डर बन गई हैं। साथ ही सुहाना जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीस’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली हैं।

बेटे के डेब्यू पर बधाई देने पहुंचे शाहरुख

जिसके बाद अब खबर आ रही हैं की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने एक डायरेक्टोरियल सीरीज से डेब्यू कर लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बता दें आर्यन खान की पहली डायरेक्टोरियल सीरीज की शूटिंग दो जून शुक्रवार से शुरू हो चुका है और इसका नाम ‘स्टारडम’ है। यह सीरीज 6 एपिसोड की होगी, जिसे उनके पिता शाहरुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही बता दें, आर्यन की टीम ने वर्ली की एक मिल में कुछ ऑफिस दृश्यों की शूटिंग की। जहां उनके पिता शाहरुख खान डेब्यू निर्देशक यानी आर्यन को बधाई देने के लिए सेट पर पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by D’YAVOL X (@dyavol.x)

शाहरुख के साथ एड में कर चुके हैं डेब्यू

बता दें आर्यन खान सीरीज के अलावा हाली ही में एक एड में भी नजर आए थे, जिसमें उन्होंने अपना डेब्यू पिता बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ किया है। यह एड एक स्ट्रीटवियर ब्रांड का था। साथ ही शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो किंग खान जल्द ही फिल्म जवान, डंकी, हे राम रीमेक, राहुल ढोलकिया, ऑपरेशन खुखरी में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: कटरीना ने की फिल्म की तारीफ, तो इंटरनेट पर विक्की ने बीवी पर लुटाया प्यार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT