होम / Shraddha Kapoor Biopic: इन अभिनेत्रियों की बायोपिक में काम करना चाहती है श्रद्धा, एक मासी तो दूसरी है नानी

Shraddha Kapoor Biopic: इन अभिनेत्रियों की बायोपिक में काम करना चाहती है श्रद्धा, एक मासी तो दूसरी है नानी

Simran Singh • LAST UPDATED : August 6, 2023, 3:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shraddha Kapoor Biopic, दिल्लीश्रद्धा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। 2010 में उन्होंने तीन पत्ती से बॉलीवुड में कदम रखा था और आशिकी 2 से उन्होंने हिंदी सिनेमा में ब्लॉकबस्टर फिल्मों का दौर शुरू कर दिया था। वही बता दें की इस एक्ट्रेस ने रोमांटिक फिल्मों के साथ बायोपिक में भी लीड करदार निभाया है। वहीं 2017 में अंडरवर्ल्ड डॉन और आतंकी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की किरदार से उन्होंने अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया था। ऐसे में वह उन्होंने दो कलाकारों के नाम बताए हैं जिनके किरदार वह पर्दे पर उतारना चाहती है।

इन दिग्गजों की अभिनेत्रियों के किरदार को निभाना चाहती है श्रद्धा

एक इंटरव्यू के दौरान जब श्रद्धा से सवाल पूछा गया कि वह किस ऐतिहासिक पर्सनैलिटी की बायोपिक में काम करना चाहती है। तो उस पर उन्होंने पद्मिनी कोल्हापुरी यानी कि उनकी मासी का नाम बताया और कहा कि वह अपनी मासी की बायोपिक में काम करना चाहेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर के किरदार को पर्दे पर उतारने की इच्छुक है।

लता मंगेशकर की नातिन लगती है श्रद्धा

श्रद्धा के बारे में यह काफी कम लोग जानते होंगे कि वह लता मंगेशकर की नातिन लगती है। इस रिश्ते के बारे में बताएं तो श्रद्धा की मां शिवांगी लता मंगेशकर की भतीजी है और इस तरह श्रद्धा लता जी की नातिन लगती है। वही अपने बायोपिक में काम करने को लेकर बात करते हुए श्रद्धा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा सुझाव है और पद्मिनी कोल्हापुरी मेरी हैं मौसी, वैसे भी, मैं लता मंगेशकर भी कहना चाहूंगी… मेरा मतलब है, यह एक बहुत बड़ा लक्ष्य है, तो यह मेरी मासी और लता मंगेशकर जी हैं.’

इस फिल्म में नजर आने वाली है एक्ट्रेस

वहीं श्रद्धा की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो जल्द ही वह अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में नजर आने वाली है। यह 2018 में आई फिल्म स्त्री का सीक्वल होने वाला है। फिल्म में उनके साथ राजकुमार रॉय, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े: अगर दिखना है रश्मिका मंदाना की तरह खूबसूरत तो फॉलो करें ये टिप्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT