होम / Aishwarya की इन आदतों से चीड़ती हैं Shweta Bachchan, इस चीज को करती हैं बर्दाश्त -Indianews

Aishwarya की इन आदतों से चीड़ती हैं Shweta Bachchan, इस चीज को करती हैं बर्दाश्त -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 24, 2024, 2:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rai Bachchan-Shweta Bachchan, दिल्ली: घर के सदस्यों के बीच संभावित पारिवारिक झगड़े की अफवाहों के बाद से, बच्चन परिवार ध्यान आकर्षित करता रहता है। कहा जाता हैं की पावर कपल ऐश्वर्या और अभिषेक अलग होने का फैसला कर रहा हैं। हालांकि दोनों ने अपनी हालिया पोस्ट से इस खबरों पर ब्रेक लगा दिया हैं।

  • श्वेता बच्चन-ऐश्वर्या राय का रिश्ते
  • ऐश्वर्या की इन बातों को नापसंद करती हैं श्वेता
  • शादी के बाद ऐश्वर्या पर जया बच्चन की राय

Zeenat Aman की मां ने बेटी के करियर के लिए दी बड़ी कुर्बानी, नौकरी से भी धोना पड़ा हाथ -Indianews

श्वेता बच्चन-ऐश्वर्या राय का रिश्ते

ऐश्वर्या राय बच्चन के अपने ससुराल वालों के साथ तालमेल नहीं बिठाने की खबरें तब शुरू हुईं जब उनकी ननद श्वेता बच्चन पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन का हौसला बढ़ाने के लिए नहीं पहुंचीं थी। इसके अलावा, वह अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के लिए उसी कार्यक्रम में पहुंचीं थी। इसके अलावा, एक फैक्ट यह भी है कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना बंगला अपनी बेटी श्वेता को तोहफे में दिया है, जिससे कई लोगों का मानना ​​है कि परिवार ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक के बाद गुजारा भत्ता समझौते की तैयारी कर रहा था।

खुद के खर्चे उठाने वाली महिलाओं पर ये क्या बोल गई Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने उड़ाया मजाक -Indianews

ऐश्वर्या की इन बातों को नापसंद करती हैं श्वेता

जैसा कि कहा गया है, एक समय था जब श्वेता बच्चन ने एक बार ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में उन गुणों का खुलासा किया था और उन गुणों पर प्रकाश डाला था जिन्हें वह पसंद करती थीं, नफरत करती थीं और बाद में सहन करती थीं। कॉफी विद करण 6 के पहले एपिसोड के दौरान श्वेता ने खुलासा किया कि उन्हें पसंद है कि कैसे ऐश्वर्या एक “स्व-निर्मित मजबूत महिला और एक शानदार मां” हैं। हालाँकि, अपनी भाभी के बारे में जिन चीज़ों से वह नफरत करती है और सहन करती है, उन पर उनके रिएक्शन ने सभी का ध्यान खीचां, उन्होनें कहा, “मुझे इस बात से नफरत है कि वह फोन कॉल और संदेशों का जवाब देने में बहुत समय लगाती है। मैं उसके समय प्रबंधन को बर्दाश्त करता हूं।

आमिर खान ने प्रीति जिंटा तक, क्रिकेट में जान छिड़कते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स -Indianews

शादी के बाद ऐश्वर्या पर जया बच्चन की राय

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी से ठीक पहले कॉफ़ी विद करण के पिछले सीज़न में उनकी माँ, जया बच्चन ने बच्चन परिवार में बहू के आने के बाद बदलते आयामों के बारे में बात की थी। इसके अलावा, शो के होस्ट करण जौहर ने जया से पूछा था कि क्या वह शादी के बाद ऐश्वर्या को घर की जिम्मेदारियां संभालने देंगी। अपने जवाब में जया ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि ऐश्वर्या ढेर सारी जिम्मेदारियां उठाएंगी। उन्होंने कहा, “उम्मीद है। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि वह ‘कुछ’ के अलावा और भी बहुत कुछ लेगी।

Amitabh Bachchan ने शुरू की केबीसी 16 की शूटिंग, बिना ब्रेक के काम करते दिखे बिग बी, देखें तस्वीरें -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT