होम / Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ ने दोस्तों के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, पत्नी संग तस्वीरों का फैंस को इंतजार

Sidharth Malhotra Birthday: सिद्धार्थ ने दोस्तों के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट, पत्नी संग तस्वीरों का फैंस को इंतजार

Simran Singh • LAST UPDATED : January 16, 2024, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sidharth Malhotra Birthday, दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं और शेरशाह एक्टर ने अपना खास दिन अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ मनाया है। कल कियारा आडवाणी के माता-पिता जगदीप आडवाणी और जेनेवीव जाफरी को एक्टर के 39वें जन्मदिन के जश्न के लिए आते देखा गया था। करण जौहर और शकुन बत्रा को भी लोगों ने सिद्धार्थ के घर के बाहर देखा। वहीं अब एक्टर ने अपने घर पर दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

सिद्धार्थ ने दोस्तों के साथ जन्मदिन किया सेलिब्रेट

कियारा के माता-पिता, करण जौहर और शकुन बत्रा को कल रात पैपराजी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के जन्मदिन के लिए उनके घर पहुंचे सपोर्ट किया। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। बर्थडे बॉय को अपने दोस्तों के साथ पोज देते हुए भी तस्वीरे शेयर करते देखा गया। तस्वीरों में एक्टर इंद्रधनुषी रंग की टी-शर्ट के साथ ढीली काली पैंट में नजर आ रहे हैं। वह अपने घर में सोफे पर बैठा है और उसके दोस्त उसे घेरे हुए हैं। तस्वीर में करण जौहर ऑल-ब्लैक आउटफिट में उनके बगल में पोज देते नजर आ रहे हैं।

इस बीच, 2016 की फिल्म कपूर एंड संस में सिद्धार्थ को डायरेक्टर शकुन बत्रा सफेद शर्ट में उनके पीछे पोज देते देखें गए। फिल्म मेकर जूनो चोपड़ा को भी सफेद शर्ट के साथ मैचिंग पैंट में देखा जा सकता है।

Instagram Story
Instagram Story

शादी के बाद है पहला जन्मदिन

वहीं अब सोशल मीडिया पर फैंस वो तस्वीरें देखने के लिए बेताब है जिसमें कियारा आडवाणी और उनके माता-पिता भी हो। जैसा की फैंस को पता है कि कियारा से शादी के बाद यह सिद्धार्थ का पहला जन्मदिन है। यह जोड़ी फरवरी 2023 में शादी के बंधन में बंधी और अगले महीने अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाने वाली है।

इस बीच, कियारा आडवाणी ने पिछले साल जुलाई में अपना जन्मदिन मनाया और पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपनी छुट्टियों की झलक को शेयर भी किया। उन्होंने अपनी और सिद्धार्थ की समुद्र में खेलते हुए वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं। धन्य हूं, हर दिन और सभी प्यार के लिए आभारी हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वहीं सिद्धार्थ ने यही वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्हें विश किया और लिखा, ”हैप्पी बर्थडे की यहां आपके साथ हमेशा सबसे अच्छा समय बिताने का मौका है, एक समय में एक साहसिक कार्य।” Sidharth Malhotra Birthday

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट

सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही ​​वेब सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स में नजर आने वाले है, जो रोहित शेट्टी के पुलिस सिरीज का हिस्सा है। यह ओटीटी पर सिद्धार्थ का पहला वेब शो है और इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी हैं। रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा इसे डायरेक्ट किया जा रहा है, ये पूरे सात-एपिसोड की एक्शन से भरपूर सिरीज होने वाली है। स्रीज का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT