होम / पति जुबिन के साथ जामनगर पहुंची स्मृति ईरानी, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में लगाए चार चांद

पति जुबिन के साथ जामनगर पहुंची स्मृति ईरानी, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में लगाए चार चांद

Babli • LAST UPDATED : March 3, 2024, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding, दिल्ली: जामनगर में हो रहे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ग्रेंड प्री-वेडिंग समारोह के बीच, स्मृति ईरानी ने अपने पति जुबिन के साथ इस अवसर की शोभा बढ़ाई। स्मृति की पसंद का आउटफिट, एक लुभावनी बनारसी साड़ी, उनकी कालातीत शैली को दर्शाती है। जुबिन ने पीच कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था। जैसे ही उत्सव शुरू हुआ, स्मृति और उनके पति को परोपकारी बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स सहित सम्मानित मेहमानों के साथ देखा गया। उ

ये भी पढ़े-इस वजह से परफॉर्मेंस के बाद तुरंत वापस लौटी रिहाना, लाइव में बताई भारत छोड़ने की वजह

प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुई स्मृति ईरानी 

समारोहों के बाद, स्मृति ईरानी को जामनगर से एयरपोर्ट पर प्रस्थान करते हुए देखा गया, जो खुशी, सौहार्द और सांस्कृतिक समृद्धि से भरे एक यादगार कार्यक्रम के समापन का प्रतीक था। यह चकाचौंध और ग्लैमर से भरी रात थी, जिसमें पूरा बॉलीवुड एक के बाद एक शानदार और मनोरंजक प्रस्तुतियां देने के लिए मंच पर आया था। 3 दिनों के असाधारण उत्सव में, स्मृति ईरानी प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन एक संक्षिप्त उपस्थिति दर्ज कीं।

Smriti Irani with husband Zubin
Smriti Irani with husband Zubin

ये भी पढ़े-एक फ्रेम में आई कपूर की टोली, Anant-Radhika की संगीत नाइट से तस्वीर वायरल

शामिल हुए ये सितारें

पिछली रात, 2 मार्च को दिन में जंगल थीम पार्टी के साथ शुरुआत हुई और उसके बाद मेला रूज का आयोजन हुआ। शाम का ड्रेस कोड ‘डैज़लिंग देसी रोमांस’ था। 3 दिन के समारोह में बॉलीवुड, विश्व राजनीति और खेल जगत की मशहूर हस्तियों को शामिल किया गया, जिसमें पॉपस्टार रिहाना का भारत में पहला प्रदर्शन भी शामिल था। पत्नी प्रिसिला चान के साथ मार्क जुकरबर्ग से लेकर सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर तक, सभी ने मनमोहक शाम की थीम के अनुसार कपड़े पहने थे।

ये भी पढ़े-Diljit Dosanjh की आवाज ने महफिल में लगाए सितारे, स्टार ने मिलाई ताल से ताल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT