होम / Sonu Sood: पायलट पर अटैक मामले में सोनू सूद ने किया रिएक्ट, इस चीज की लगाई गुहार

Sonu Sood: पायलट पर अटैक मामले में सोनू सूद ने किया रिएक्ट, इस चीज की लगाई गुहार

Babli • LAST UPDATED : January 15, 2024, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonu Sood, दिल्ली: उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में खराब मौसम और कोहरे की वजह से कई उड़ानों में देरी हुई और हजारों यात्री एयरोर्ट पर फंसे रहे। एयरपोर्ट पर घंटों इंतजार कर रहे यात्रियों के सीन सोशल मीडिया पर सामने आए। इस सब के बीच, ट्विटर पर वायरल हुए एक वीडियो में एक यात्री को विमान में पायलट को मारते हुए दिखाया गया हैं दरअसल पायलट देरी से घोषणा कर रहा था। इस वीडियो पर एक्टर सोनू सूद ने हैरानी और निराशा जाहिर करते हुए रिएक्ट किया हैं।

पायलट को मारने के वीडियो पर सोनू सूद ने किया रिएक्ट

वीडियो में एक पुरुष यात्री को विमान में पायलट के साथ मारपीट करते हुए दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि उड़ान दिल्ली से गोवा जा रही थी और पायलट, जो यात्री केबिन में उड़ान की स्थिति की घोषणा कर रहा था, पीले रंग की हुडी पहने एक यात्री ने उसे टक्कर मार दी। वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोनू सूद ने अपना खौफ जाहिर किया और लिखा कि जल्द ही, एयरलाइन स्टाफ को ऐसे यात्रियों से खुद को बचाने के लिए सेल्फ डिफेंस प्रोग्राम से गुजरना होगा। सोनू सूद ने लिखा, “अगर लोग ऐसे ही अनियंत्रित व्यवहार करते रहे तो जल्द ही एयरलाइन कर्मचारियों के लिए आत्मरक्षा प्रशिक्षण कार्यक्रम अनिवार्य हो जाएंगे!!”

Sonu Sood
Sonu Sood’s Instagram story

खबरों के मुताबिक, पायलट पर दोपहर करीब 1 बजे हमला किया गया। दिल्ली से गोवा की उड़ान सुबह 7.40 बजे रवाना होने वाली थी, लेकिन शाम 6 बजे रवाना हुई। वीडियो में मेल पैसेंजर को दौड़ते और पायलट को मारते हुए देखा गया। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “चलाना है तो चला, नहीं तो मत चला, खोल दे।”

सोनू सूद ने लोगों से क्रू के लिए धैर्य रखने को कहा

इससे कुछ घंटे पहले सोनू सूद ने शेयर किया था कि फ्लाइट में देरी के कारण वह 3 घंटे तक एयरपोर्ट पर फंसे रहे। उन्होंने लोगों से एयरपोर्ट के कर्मचारियों के साथ धैर्य रखने का आग्रह किया और लिखा, “मौसम के देवताओं का अपना मूड होता है, मानव नियंत्रण से परे !! मैं पिछले 3 घंटों से एयरपोर्ट पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा हूं।’ मैं जानता हूं कि यह मुश्किल है लेकिन सभी से अनुरोध है कि एयरलाइंस क्रू के साथ विनम्र रहें। वे अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं! कई बार मैं लोगों के साथ बेहद अभद्र व्यवहार करने के दृश्य देखता हूं। हमें यह समझने की ज़रूरत है कि कुछ स्थितियाँ किसी के भी नियंत्रण से बाहर होती हैं और हर कोई सम्मान का पात्र है।”

उन्होंने एक अन्य स्टोरी में कहा, “चालक दल और एयरलाइन के कर्मचारियों के प्रति दयालु रहें। उनकी वजह से देरी नहीं होती है।” कम से कम एक घंटे क लिए।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT