होम / Suhana-Ananya: अनन्या और इस एक्ट्रेस ने मां के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, शाहरुख से है गहरा रिश्ता

Suhana-Ananya: अनन्या और इस एक्ट्रेस ने मां के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, शाहरुख से है गहरा रिश्ता

Simran Singh • LAST UPDATED : January 27, 2024, 9:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana-Ananya, दिल्ली: अनन्या पांडे और सुहाना खान के बीच की काफी अच्छी दोस्ती है, उनकी दोस्ती बचपन से बरकरार है। इसके साथ ही उनके माता-पिता भी दोस्ती का गेहरा रिश्ता शेयर करते है। दोनों के रिश्ते को अक्सर सोशल मीडिया देखा जाता है, जिससे उनके साथ में शएयर किेए पलों की झलक को भी देखा जाता है। हाल ही में, अनन्या और सुहाना ने पेरिस में अपनी मां भावना पांडे और गौरी खान के साथ कुछ क्वालिटी टाइम एन्जॉय किया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सुहाना-अनन्या ने पेरिस में अपनी मां के साथ बिताया क्वालिटी टाइम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुहाना खान हाल ही में पेरिस की सैर पर निकलीं थी। उन्होंने न केवल शहर में घुमने का मचा लिया, बल्कि पेरिस कॉउचर वीक में अपनी सबसे अच्छी दोस्त अनन्या पांडे के अंतर्राष्ट्रीय रनवे डेब्यू में भी भाग लिया। दोनों ही एक्ट्रेस अपनी मां गौरी खान और भावना पांडे के साथ थी। जिसकी तस्वीरे भी सामने आई है। भावना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पेरिसियन एडवेंचर की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है और इसे कैप्शन दिया, “पेरिस इन ए हार्टबीट .. में मेरा पूरा दिल है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey)

सुहाना ने शेयर की थी खास तस्वीर

इसके साथ ही बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में, सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी। जिसमें उनके स्टाइल को फैंस ने काफी पसंद किया था। तस्वीर में सुहाना को ग्रे स्वेटशर्ट में कैज़ुअल पोज़ से लेकर एफिल टॉवर के पास देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में सफेद ड्रेस में एक बेज कोट के साथ मिरर सेल्फी को भी देखा गया। पोस्ट में ड्रीम गर्ल 2 अभिनेत्री की प्रभावशाली रैंप वॉक भी दिखाई गई। कैप्शन में उन्होंने लिए, “बारिश में पेरिस…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान और अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने हाल ही में जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म ने अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर को भी बड़े पर्दे पर पेश किया। कहानी फेमस अमेरिकी कॉमिक बुक के ऊपर बनाई गई थी।

दूसरी ओर, अनन्या को उनकी हालिया फिल्म खो गए हम कहां के लिए तारीफ मिल रही है, जिसमें वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ नजर आई थी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi: दिल्ली कोर्ट ने पीएम मोदी पर किसी भी चुनाव लड़ने पर 6 साल का प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को किया खारिज
X Down in India: 5 दिन के अंदर दूसरी बार डाउन हुआ एक्स, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन-Indianews
Kangana Ranaut ने रामायण में Ranbir Kapoor को भगवान राम के रूप में साइन करने पर की आलोचना, नितेश तिवारी पर किया कटाक्ष -Indianews
आम चुनाव 2024, दूसरे चरण के बाद भी कंफ्यूजन
PM Modi:अंकोला की फल विक्रेता मोहिनी गौड़ा से पीएम मोदी ने की मुलाकात-Indianews
Vampire Facial: खूबसूरत बनने की चाहत ने ली तीन महिलाओं की जान, फेशियल बनी मौत की वजह- indianews
दोबारा पिता बनेंगे MS Dhoni, वाइफ साक्षी धोनी ने मैच के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा, लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT