होम / स्वरा भास्कर अपने नाना-नानी के घर पर पूरे रस्मों-रिवाज के साथ करेंगी शादी, इस दिन से शुरु होंगे शादी के फंक्शन

स्वरा भास्कर अपने नाना-नानी के घर पर पूरे रस्मों-रिवाज के साथ करेंगी शादी, इस दिन से शुरु होंगे शादी के फंक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 4, 2023, 6:58 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Swara Bhaskar Wedding) बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले उन्होंने पॉलिटिशियन फहद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज कर लेने का ऐलान किया था। उनकी अचानक ही शादी की फोटोज़ सामने आने के बाद फैंस ने पहले तो हैरानी जताई, फिर बाद में उन्हें बधाई दी। अब जल्द ही ये कपल रीति-रिवाज के साथ शादी करने वाला है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इनकी शादी की सभी रस्में शुरू होने वाली हैं।

  • स्वरा भास्कर दिल्ली में पूरे रस्मों-रिवाज के साथ करेंगी शादी
  • शादी के फंक्शन्स की तैयारियां हुई शुरु
  • 16 फरवरी को फहद अहमद के साथ की थी कोर्ट मैरिज

 

पूरे रीति-रिवाज़ से शादी करेंगी स्वरा भास्कर

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर ने पॉलिटिशियन फहद अहमद से 16 फरवरी को शादी की थी। कोर्ट मैरिज की घोषणा के बाद उन्होंने यह भी बताया कि मार्च में वो ट्रेडिशनल तरीके से शादी करेंगे। उनकी शादी के बड़े फंक्शन मार्च के दूसरे हफ्ते में शुरू होंगे। यह भी खबर है कि एक्ट्रेस डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाय दिल्ली में अपने नाना और नानी के घर पर पूरे रस्मों-रिवाज के साथ शादी करेंगी। शादी को लेकर तैयारियां शुरू होने वाली है।

कुछ ही दिनों में शुरु होने वाले हैं शादी के फंक्शन्स

जानकारी के अनुसार, स्वरा भास्कर की शादी में शामिल होने के लिए सभी करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को न्योता दिया गया है। कुछ ही दिनों में उनकी हल्दी, मेहंदी, शादी और रिसेप्शन के सभी फंक्शन शुरू हो जाएंगे। बता दें कि हाल ही में अपनी पारंपरिक शादी की तैयारियों के बीच अपनी इंस्टा स्टोरी पर फूलों से सजी एक सेज की फोटो भी शेयर की थी। यह उनकी सुहागरात की सेज की फोटो थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT