होम / अपनी शादी में इस डिजाइनर के आउटफिट में दुल्हन बनी थीं Taapsee Pannu, वेडिंग की सजावट से कोरियोग्राफी तक की जानें डिटेल

अपनी शादी में इस डिजाइनर के आउटफिट में दुल्हन बनी थीं Taapsee Pannu, वेडिंग की सजावट से कोरियोग्राफी तक की जानें डिटेल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 5, 2024, 4:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Taapsee Pannu-Mathias Boe Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माथियास बोए (Mathias Boe) ने हाल ही में अपनी शादी की अफवाहों के साथ सुर्खियां बटोरीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी और मथियास ने हाल ही में उदयपुर में शादी के बंधन में बंधे हैं, लेकिन इस जोड़े द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि साझा नहीं की गई है। हालांकि, उनकी शादी और अन्य उत्सवों के कुछ लीक वीडियो ने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली, जिससे फैंस को बहुत खुशी हुई और अब, तापसी और मैथियास के भव्य दिन के बारे में विवरण सामने आया है, जिसमें स्थल, संगठनों और बहुत कुछ का खुलासा किया गया है।

इस डिजाइनर ने डिजाइन किया था तापसी पन्नू की शादी का आउटफिट

एक सूत्र के अनुसार, तापसी पन्नू और मथियास बोए की शादी 22 मार्च को उदयपुर में हुई थी। सूत्र ने तापसी की शादी के आउटफिट के बारे में जानकारी का खुलासा किया, “तापसी की डेनिश शादी का आउटफिट डेनमार्क में स्थित एक डेनिश डिजाइनर लेसे स्पैंगेनबर्ग द्वारा डिजाइन की गई थी और जिन्होंने पहले डेनिश रॉयल्टी के लिए संगठनों पर काम किया है। उनकी भारतीय शादी का पहनावा मणि भाटिया द्वारा डिजाइन किया गया था और अभिनेत्री एक सपने की तरह लग रही थी क्योंकि वह पूरे समारोहों में मुस्कुराती रहती थीं।

तापसी के ब्राइडल लुक के बारे में कहा, “हर कोई मदद नहीं कर सकता था लेकिन दुल्हन के खौफ में था, क्योंकि वो सीमा माने और इवानिया पन्नू द्वारा बालों और मेकअप के साथ अपने बड़े दिन पर एक दृष्टि की तरह लग रही थी।”

Aarti Singh इस दिन दीपक चौहान संग लेंगी सात फेरे, अपनी पहली मुलाकात और प्रपोजल का किया खुलासा – India News

शादी की सजावट से लेकर मनोरंजन तक की थी ये तैयारियां

सूत्र ने आगे बताया कि तापसी पन्नू और माथियास बो की शादी की प्लानिंग विशेषज्ञों के एक समूह द्वारा बनाई गई थी, जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि सब कुछ सुचारू रूप से चले। सूत्र ने खुलासा कर कहा, “शादी की योजना वेडिंगवाले द्वारा बनाई गई थी, जिसमें द वेडिंग फैक्ट्री द्वारा सजावट की गई थी। समारोह आईटीसी होटल्स, एकाया उदयपुर द्वारा स्मृति चिन्ह में हुआ।” इसके अलावा सूत्र ने कहा, “मेहमान डीजे गणेश, अभिलाष थपलियाल और डेलराज बनशाह और बैंड द्वारा लगाए गए मनोरंजन के साथ उत्सव का पूरा आनंद ले रहे थे।”

राजनीति में कदम रखने के लिए तैयार हैं Emraan Hashmi! फिल्मों के बाद चुनाव लड़ने के बारे में कही ये बात – India News

तापसी-माथियास की शादी के फोटोग्राफर, कोरियोग्राफर, हॉस्पिटैलिटी

शादी की फोटोग्राफी और विशेष दिन के प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार कोरियोग्राफरों के बारे में अधिक जानकारी सामने आई। सूत्र ने बताया, “जबकि आधिकारिक शादी की झलकियां सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं। फोटो और वीडियो पर क्रमशः खामखा फोटो आर्टिस्ट और सिंह फोटोज द्वारा काम किया गया था। शादी में मौजूद परफॉरमेंस को अनुषा वेडिंग कोरियोग्राफी ने कोरियोग्राफ किया था। साथ ही मेहमान आतिथ्य और बारटेंडर हाउस द्वारा परोसे गए स्वादिष्ट कॉकटेल का आनंद ले रहे थे।”

कड़ाके की ठंड में Disha Patani ने Kalki 2898 AD के सेट से दिखाई झलक, प्रभास संग इटली की सड़कों पर दिए पोज – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Voting On Postal Ballot: चुनाव आयोग ने दिया पुनर्मतदान का आदेश, इस क्षेत्र में पोस्टल बैलेट से होगी वोटिंग -India News
Russia भेजे गए भारतीयों से जुड़े मानव तस्करी गैंग पर कार्रवाई, सीबीआई ने 4 लोगों को किय गिरफ्तार- Indianews
Terror Attack: अफगानिस्तान में बनाई गई थी आत्मघाती हमले की योजना, पाकिस्तान ने किया दावा -India News
India-Maldives Relation: भारत ने मालदीव से 51 सैन्यकर्मियों को वापस बुलाया, मालदीव ने किया खुलासा- Indianews
India China Relations: चीन ने 18 महीने बाद भारत में नियुक्त किया राजदूत, जानें किसे मिली कमान -India News
Vladimir Putin ने पांचवीं बार ली राष्ट्रपति पद की शपथ, अमेरिका समेत पश्चिमी देशों ने किया बहिष्कार- Indianews
दुबई में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर Arijit Singh काटा नाखून, पर नेटिज़ेंस क्यों हुए नाराज- देखें वीडियो- Indianews
ADVERTISEMENT