होम / फिर साथ में स्पॉट हुए प्यार के पक्षी, Palak-Ibrahim रिश्ते पर कही ये बात

फिर साथ में स्पॉट हुए प्यार के पक्षी, Palak-Ibrahim रिश्ते पर कही ये बात

Simran Singh • LAST UPDATED : March 10, 2024, 10:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Palak-Ibrahim, दिल्ली: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान को अक्सर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ देखा जाता है, जिससे अफवाहें उड़ रही हैं कि वे डेटिंग कर सकते हैं। हालाँकि, वे अभी तक अपने लव के बारे में दोनों में से कोई खुलकर सामने नहीं आए हैं। शनिवार की शाम जब वे एक साथ शहर में निकले तो अफवाह फैलाने वाले कपल को पैपराजी ने देखा और उनकी तस्वीरें खींची।

रिश्ते की इंटरव्यू में हुई थी बात

सिद्धार्थ कन्नन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, पलक ने इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा करते हुए कहा कि वे दोस्त हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी औक इंवेट में उन्हें मिलना पसंद है, खासकर जब वे आपसी दोस्तों के साथ होते थे। हालाँकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि वे रोज नहीं मिलते है। पलक ने भी उनके प्रति अपना प्यार जाहिर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़े: Miss World 2024 में Nita Ambani ने की शिरकत, मिला ये खास अवार्ड

इससे पहले, मीडिया की एक रिपोर्ट ने पुष्टि की थी कि दोनों उभरते सितारे वास्तव में एक रिश्ते में हैं। हालाँकि, उन्होंने इस समय अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करने का फैसला किया है, क्योंकि वे कथित तौर पर ध्यान को अपने निजी जीवन से दूर रखना पसंद करते हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि इब्राहिम और पलक दोनों अपने रिश्ते से संतुष्ट हैं और साथ में समय बिताना पसंद करते हैं। हालाँकि, वे अपने निजी जीवन के संबंध में गोपनीयता बनाए रखना पसंद करते हैं और इसे जनता के ध्यान से दूर रखते हैं।

ये भी पढ़े: Rohit Sharma: इंग्लैंड से सीरीज से जीत के बाद,…

करियर पर दे रहें है ध्यान

जैसे ही वे अपने-अपने करियर की शुरुआत करते हैं, पलक तिवारी पहले ही अपनी शुरुआत कर चुकी हैं, जबकि इब्राहिम वर्तमान में अपने पहले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। अपने करियर की ऊंचाई को देखते हुए, उनका लक्ष्य अपने पेशेवर प्रयासों से ध्यान हटाकर अपने निजी जीवन की ओर जाने से बचना है। नतीजतन, वे अपने काम पर लगन से ध्यान केंद्रित करते हुए, अपने रिश्ते की गोपनीयता बनाए रखने के लिए समर्पित हैं।

ये भी पढ़े: Asaduddin Owaisi: इंद्रलोक नमाज विवाद पर ओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा सरकार शायद इसे कैंडिडेट भी बना…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT