होम / The Sabarmati Report Teaser: रिलीज हुआ साबरमती रिपोर्ट का टीज़र, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

The Sabarmati Report Teaser: रिलीज हुआ साबरमती रिपोर्ट का टीज़र, इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : March 28, 2024, 2:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), The Sabarmati Report Teaser, दिल्ली: विक्रांत मैसी की मोस्ट अवेटेड फिल्म द साबरमती रिपोर्ट का टीज़र आखिरकार आज रिलीज हो गया हैं। यह फिल्म असल जीवन की घटनाओं पर केंद्रित है जिसने भारतीय इतिहास को प्रभावित किया हैं। फिल्म में रिद्धि डोगरा और राशि खन्ना भी एहम किरदार में दिखाई देंगी।

  • साबरमती रिपोर्ट का टीज़र हुआ रिलीज
  • विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर फैंस का बढ़ाया उत्साह

Amar Singh Chamkila Trailer Out: रिलीज हुआ अमर सिंह चमकीला का ट्रेलर, इस अंदाज में दिखें दिलजीत-परिणीति

साबरमती रिपोर्ट का टीज़र रिलीज

विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म द साबरमती रिपोर्ट का टीज़र रिलीज की तारीख के साथ साझा किया। फिल्म 3 मई, 2024 को रिलीज होगी। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक घटना जिसने देश को हिलाकर रख दिया। एक ऐसी घटना में बदल गई जिसने भारतीय इतिहास को हमेशा के लिए बदल दिया। पेश है #TheSabarmatiReport, 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

जूता छुपाई रस्म में Hardik Pandya ने दी थी मोटी रकम, डिमांड से 5 गुना ज्यादा देकर किया था खुश

फिल्म के बारे में 

हाल ही में अपने एक बयान में फिल्म मेकर्स ने कहा कि साबरमती रिपोर्ट 27 फरवरी 2002 की सुबह गुजरात राज्य के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटनाओं की कहानी बताती है। यह फिल्म 3 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

विक्रांत मैसी अपनी आखिरी फिल्म 12वीं फेल की सफलता का आनंद ले रहे हैं। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर बेस्ड है, जिसमें विक्रांत एहम किरदार में दिखाई दिए थे।

अक्टूबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद दिसंबर 2023 में ओटीटी (डिज्नी+ हॉटस्टार) पर प्रीमियर हुई इस फिल्म की आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और कई मशहूर हस्तियों ने तारीफ की है।

जीत से खुश नहीं है Jennifer Mistry, पुलिस स्टेशन में फिर देगी दस्तक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT