होम / Sara Ali Khan: सारा की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' देखने के बाद ऐसा था अमृता और इब्राहिम का रिएक्शन

Sara Ali Khan: सारा की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' देखने के बाद ऐसा था अमृता और इब्राहिम का रिएक्शन

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 8, 2023, 8:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan , दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक एक्ट्रेस सारा अली खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सारा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, इसके साथ-साथ सारा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन फोटो, वीडियो पोस्ट करती रहती है। जिसे सारा के फैंस काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

‘जरा हटके जरा बचके’ कर रही शानदार कमाई

लेकिन इन दिनों सारा अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल बता दें, बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी और फास्ट एक्स के शानदार कलेक्शन के बीच विक्की कौशल और सारा अली खान स्टार्स और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित 40 करोड़ में बनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ शुक्रवार, 2 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। और पर्दे पर पहली बार विक्की और सारा को देखना फैंस भी काफी ज्यादा पंसद कर रहे है।

अमृता और इब्राहिम को भी पसंद आई सारा की फिल्म

वही अब सारा की फिल्म को मां अमृता और भाई इब्राहिम ने रविवार को देखा है। और फिल्म देखने के बाद दोनो का कैसा रिएक्शन था उसका खुलासा अभिनेत्री ने हाल ही में करते हुए बताया कि, “मैं इस वक्त खुशी महसूस कर रही हूं कि लोग फिल्म को बहुत प्यार दे रहे हैं। संडे को मैंने अपनी फिल्म मां और भाई के साथ देखी थी। फिल्म देखते हुए वो दोनों काफी ज्यादा रोए थे।  मेरी मां तो  एक्ट्रेस रही हैं तो वो रो सकती हैं लेकिन इब्राहिम एक 22 साल का लड़का होकर रो सकता है तो मैं ये कह सकती हूं कि ये वो कहानी है जो लोगों से कनेक्ट हो रही है। उनका रिएक्श देखकर मुझे उस वक्त काफी अच्छा महसूस हुआ था…”

यह भी पढ़ें:  उर्फी जावेद ने 95 साल के बुजुर्ग की आर्थिक मदद कर जिता लोगा का दिल 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Viral Video: अस्पताल के ओपीडी वार्ड में स्कूटर चलाती रही नर्स, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Friendship Marriage: जानें क्या है फ्रेंडशिप मैरिज, जापान में क्यों बढ़ रहा है इसका ट्रेंड-Indianews
Iran: ईरान ने खाड़ी में जब्त किए गए हाज से चालक दल के पांच भारतीय सदस्यों को रिहा-Indianews
Vande Bharat Train: लोकसभा चुनाव में वंदे भारत ट्रेन की एंट्री, केरल कांग्रेस के आरोप पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का पलटवार
Pakistan: पाकिस्तानी कॉलेज के छात्रों ने किया अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग थीम वॉक, बजट ₹1,000, वीडियो वायरल-Indinews
Pitbull Terrier: पिटबुल समेत 23 खूंखार कुत्तो की नस्ल पर लगा बैन, देखें पूरी लिस्ट-Indianews
KL Rahul को खुलेआम डांटना कितना सही? जानें जनता की राय
ADVERTISEMENT