होम / Triptii Dimri: तृप्ति डिमरी ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर की पोस्ट

Triptii Dimri: तृप्ति डिमरी ने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : January 31, 2024, 12:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Triptii Dimri, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी दिसंबर 2023 में तब सुर्खियों में आईं जब सैम मर्चेंट के साथ डेटिंग की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आईं। इसके बाद, तृप्ति डिमरी ने एक शादी में उनके साथ एक खुश तस्वीर साझा की, जिसमें वे शामिल हुए थे। बता दें की तृप्ति को आखिरी बार फिल्म एनिमल में देखा गया था। हाल ही में अब एक्ट्रेस ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के लिए एक प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा की हैं, और 2017 से उनकी एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही 2023 से एक और हालिया तस्वीर भी पोस्ट की है।

सैम मर्चेंट के जन्मदिन पर तृप्ति ने दीं शुभकामनाएं

सैम मर्चेंट ने कल अपना जन्मदिन मनाया और एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज का सहारा लिया। उन्होंने दो तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया, जिनमें से एक 2017 की थी। तस्वीर में तृप्ति एक ख़ुशी के पल का आनंद ले रही हैं, जबकि सैम कैमरे की ओर देखते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां तृप्ति काली ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, वहीं सैम काली शर्ट में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। दूसरी 2023 की एक हालिया तस्वीर है, और इसमें तृप्ति और सैम को हेलमेट के साथ बाइक की सवारी का आनंद लेते हुए दिखाया गया है।

Triptii Dimri's Instagram story
Triptii Dimri’s Instagram story

तृप्ति ने दोनों तस्वीरों को कंपेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन के साथ तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे @sam__merchant काश हम राम शाम पानी पूरी छोड़े बिना फिर से उतने ही पतले हो पाते..”

एक्ट्रेस की पोस्ट पर सैम का रिएक्शन

तृप्ति और सैम की डेटिंग अफवाहें सामने आने के कुछ दिनों बाद, एनिमल एक्ट्रेस की पोस्ट पर सैम की कमेंट ने बहुत ध्यान खिचा। दिसंबर में, तृप्ति ने अपने वेकेशन से एक प्यारा वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह प्रकृति की सुंदरता का आनंद लेती नजर आ रही थीं। सैम ने तुरंत पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “खूबसूरत।”

कौन है सैम मर्चेंट?

सैम मर्चेंट के इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है कि वह कासा वाटर्स – एक लक्जरी वीआईपी आवास और अवोरे गोवा के फाउंडर हैं। रिपोर्टों के अनुसार, उन्होंने पहले एक मॉडल के रूप में काम किया, जिसके बाद उन्होंने बिजनेस में कदम रखा और गोवा में विदेशी समुद्र तट क्लब और होटल शुरू किए। वह एक ट्रैवल ब्लॉगर भी हैं। इंस्टाग्राम पर सैम के 250k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sam Merchant (@sam__merchant)

तृप्ति डिमरी का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, तृप्ति डिमरी अगली बार आनंद तिवारी की मेरे मेहबूब मेरे सनम में विक्की कौशल के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास राज शांडिल्य का विकी विद्या का वो वाला वीडियो भी है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT