होम / Uorfi Javed: आलिया भट्ट की मां Soni Razdan पर भड़कीं उर्फी जावेद, ‘मिडिल क्लास परवरिश’ स्टेटमेंट पर कही ये बात

Uorfi Javed: आलिया भट्ट की मां Soni Razdan पर भड़कीं उर्फी जावेद, ‘मिडिल क्लास परवरिश’ स्टेटमेंट पर कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 23, 2023, 6:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Uorfi Javed Reacts on Alia Bhatt Mother Soni Razdan Statement: हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) दो बेटियों की मां हैं। उनकी बड़ी बेटी शाहीन भट्ट लाइमलाइट से दूर रहती हैं, जबकि छोटी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिनेमा की बड़ी स्टार हैं। 67 साल की सोनी राजदान ने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी बेटियों को मिडिल क्लास परवरिश देने की बात कही थी और एक फ्लाइट का किस्सा बताया था, जिसको लेकर अब सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का गुस्सा फूट गया है। अब उर्फी जावेद ने एक पोस्ट शेयर किया है।

आलिया भट्ट की मां पर इस वजह से भड़कीं उर्फी जावेद

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सोनी राजदान के एक स्टेटमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इस पोस्ट में उर्फी ने मिडिल क्लास परवरिश देने वाले उदाहरण पर नाराजगी जाहिर की है। उर्फी ने लिखा, “क्या हम गरीबी को लेकर बढ़ा चढ़ाकर दिखाना बंद कर सकते हैं। अपने बच्चों को इकॉनॉमी में सफर करवाना कोई मिडिल क्लास परवरिश नहीं है। पैसे होना या खर्च करना कोई बुरी चीज नहीं है।”

सोनी राजदान ने मिडिल क्लास परवरिश पर कही थी ये बात

सोनी राजदान ने एक इंटरव्यू में कहा था, “एक बार हम दुबई जा रहे थे और मेरे पास तीन बिजनेस क्लास टिकट्स खरीदने के पैसे नहीं थे। मैंने अपने बच्चों से कहा कि मैं फर्स्ट क्लास में ट्रेवल करूंगी और आप दोनों इकॉनॉमी में ट्रेवल करेंगे। जब मैं उन्हें देखने गई तो ठीक उनके सामने बैठी एक महिला ने अपनी सीट को रिक्लाइन कर लिया, जिसकी वजह से बच्चे ढंग से बैठ भी नहीं पा रहे थे। मैंने अपने बच्चों से कहा कि आपने उन्हें सीट सीधा करने के लिए क्यों नहीं कहा?, क्या आप ठीक हो।?”

सोनी राजदान ने बताया कि इस पर शाहीन और आलिया का क्या रिएक्शन था। सोनी ने आगे कहा, “वो नाराज हुए और उन्होंने जवाब दिया, ‘आप हमसे क्यों पूछ रही हैं कि हम कैसे हैं? हम उन्हें कुछ नहीं कहेंगे।’ उनके सामने बैठी महिला बूढ़ी थी और उन्हें अपनी सीट सीधा कहना सही नहीं लगा। यह कोई बड़ी बात नहीं थी। मेरा लॉजिक था कि आपने इतना नहीं कमाया है कि आप बिजनेस क्लास में सफर करें। जिस दिन आप इसे अफॉर्ड कर लेंगे, प्लीज आप बिजनेस क्लास में सफर कीजिएगा।”

पैसों की तंगी पर छलका था सोनी राजदान का दर्द

सोनी राजदान ने आलिया और शाहीन को मिडिल क्लास परवरिश देने पर कहा, “हम 2004 में मुंबई के टू बेडरूम अपार्टमेंट में रहा करते थे। महेश भट्ट के प्रोड्यूसर बनने के बाद पैसे आने शुरू हुए। मुझे खुशी है कि मेरे बच्चों को मिडिल क्लास परवरिश मिली है, जैसे मैंने उन्हें बड़ा किया है। मेरे पति के पास एक कार और ड्राइवर था, जो उन्हें काम पर छोड़ने जाया करता था। मेरे पास एक जेन (कार) थी, जिससे मैं अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने और लेने जाया करती थी।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT