होम / गौरी खान को मन्नत में देख कर हैरान हुए Varun Dhawan, काजोल को समझते थे किंग खान की पत्नी

गौरी खान को मन्नत में देख कर हैरान हुए Varun Dhawan, काजोल को समझते थे किंग खान की पत्नी

Babli • LAST UPDATED : April 7, 2024, 12:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan, दिल्ली: शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के सबसे पसंदिदा को एक्टर्स में से एक हैं। यह जोड़ी अपने मनमोहक बंधन से शहर को लाल रंग में रंगने का कोई मौका नहीं छोड़ती। एक शब्द में कहें तो शाहरुख और काजोल ‘ओल्ड स्कूल’ प्यार के प्रतीक हैं। हालाँकि, शाहरुख की शादी गौरी से और काजोल ने अजय देवगन से शादी की हैं। लेकिन किंग खान औऱ काजोल की ऑन स्क्रिन कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता था। हाल ही में, हम ऐसी ही एक घटना से रूबरू हुए, जब फेमस बॉलीवुड स्टार वरुण धवन ने शाहरुख के रील-लाइफ रोमांस को गलत समझ लिया और यह सोच बैठे कि काजोल ही एक्टर की असली पत्नी हैं।

  • शाहरुख-काजोल को शादीशुदा मानते थे वरुण
  • कपिल के शो में किया खुलासा
  • किंग खान ने एक्टर के काम की करी तारीफ

BB17 हाउसमेट्स को दोस्त नहीं समझती Mannara Chopra! इस वजह से नहीं किया बर्थडे पार्टी में इनवाइट

शाहरुख-काजोल को शादीशुदा मानते थे वरुण

हाल ही कॉमेडी नाइट्स विद कपिल 2015 से वरुण धवन का एक पुराना वीडियो ऑनलाइन सामने आया हैं। इस एपिसोड में शाहरुख खान, काजोल और कृति सेनन भी शामिल थीं। हालाँकि, जैसे ही वीडियो शुरू हुआ, वरुण ने साझा किया कि बचपन में, वह सोचते थे कि गौरी खान से मिलने तक शाहरुख खान और काजोल पति-पत्नी थे। वरुण ने कहा, “बचपन में मुझे भी ऐसा लगता था। मुझे लगा कि आप दोनो शादीशुदा हैं। जब तक मैं गौरी मैम से नहीं मिला, जाहिर है।”

वीडियो में आगे बढ़ते हुए, वरुण ने खुलासा किया कि एक बार, वह और उनके दोस्त एक चैरिटी के लिए धन इकट्ठा करने के लिए मन्नत गए थे, और अचानक, उन्हें बहुत आश्चर्य हुआ, जब गौरी खान ने दरवाजा खोला था, और उन्हें इसका एहसास नहीं हुआ। सही। वरुण ने आगे कहा कि इसके के बाद, वह अपने घर लौट आए और उनकी मां ने उन्हें बताया कि गौरी असल जिंदगी में शाहरुख की पत्नी थीं। हालाँकि, हालाकं इसके बाद काजोल के घर जाने पर वरुण अपने दिमाग में क्या सोच रहे होंगे, इसकी नकल करते हुए शाहरुख ने कहा, “तुम कौन हो? काजोल के घर में क्या कर रहे हो तुम।”

Munawar ने Ayesha को लेकर कसा तंज, महिला यूजर्स ने जताई आपत्ति

शाहरुख खान से की वरुण के काम की तारीफ

इसके साथ ही बता दें की फिल्म कलंक में ‘जफर’ का किरदार शाहरुख खान निभाने वाले थे, लेकिन बाद में यह रोल वरुण धवन को ऑफर किया गया। हालांकि, मीडिया इंटरेक्शन के दौरान वरुण से पूछा गया कि क्या उन्होंने शाहरुख से फिल्म के बारे में बात की है। इस पर उन्होंने कहा कि उन्होंने शाहरुख से फिल्म के बारे में बात की थी, लेकिन इस बारे में नहीं कि उन्हें इस रोल के बारे में कैसे सोचना चाहिए। वरुण ने कहा कि शाहरुख ने फिल्म का टीज़र देखा और वरुण की कड़ी मेहनत की तारीफ की। उन्होंने वरुण का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि ऐसे अच्छे रोल उन्हें दर्शकों के करीब लाएंगे। बता दें, वरुण और शाहरुख ने फिल्म दिलवाले में काम किया था।

क्या Shubman Gill-Sara Tendulkar का ब्रेकअप हो गया? गर्लफ्रेंड होने के सवाल पर इस तरह किया रिएक्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बॉयफ्रेंड के साथ सेक्सी लो-कट ड्रेस पहन डेट नाइट पर निकली Disha Patani, इस तरह दिए पोज -Indianews
Covid Vaccination Certificates: विवादों में घिरे कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर पोस्टर से हटाया गया पीएम मोदी का फेस-Indianews
Prajwal Revanna Case: भगवान कृष्ण का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते थे प्रज्वल, कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद-Indianews
Salman Khan House Firing: हथियार सप्लायर के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप, उठाई ये बड़ी मांग -Indianews
Skin Care: डार्क सर्कल की क्या है वजह, जानें इससे छुटकारा पाने के कुछ घरेलु उपाय -Indianews
Delhi Women Commission: दिल्ली महिला आयोग से 223 कर्मचारी सस्पेंड, जानें LG ने क्यों उठाया यह कदम- indianews
Taapsee Pannu-Mathias Boe के संगीत रात का वीडियो आया सामने, झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट-Indianews
ADVERTISEMENT