होम / आदत से मजबूर हैं Vicky Kaushal, बार-बार गूगल करते हैं अपनी सबसे शर्मनाक सर्च हिस्ट्री

आदत से मजबूर हैं Vicky Kaushal, बार-बार गूगल करते हैं अपनी सबसे शर्मनाक सर्च हिस्ट्री

Babli • LAST UPDATED : March 23, 2024, 2:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal, दिल्ली: 2015 में एक एक्टर के रूप में डेब्यू करने के बाद से विक्की कौशल ने भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। इन सालों में, एक्टर ने मसान, उरी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने बेस्ट प्रदर्शन के साथ स्क्रीन पर अपना प्रदर्शन  दिखाया है। और यह सिर्फ विकी का वर्कफ्रंट नहीं है जो ध्यान आकर्षित करता है। और जब उन्होंने 2021 में बॉलीवुड दिवा कैटरीना कैफ के साथ शादी की उनकी फर्सनल लाइफ भी टिनसेल्टाउन में सबसे अधिक चर्चित विषयों में से एक बन गई हैं।

  • सबसे शर्मनाक सर्च हिस्ट्री पर बोले विक्की कौशल
  • दोबारा ऐसा नहीं करने के बारे में शेयर किया किस्सा
  • फिल्म मनमर्जियां में बिना ऑडिशन दिए शामिल हुए शे एक्टर

Elvish Yadav की बेल पर Munawar Faruqui का रिएक्शन: ‘मुझे पता है कैसा लगता है’

विक्की ने बताई अपनी सबसे शर्मनाक गुगल हिस्ट्री 

हाल ही में, राज़ी एक्टर ने नेहा धूपिया के टॉक शो, नो फिल्टर नेहा में दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपने वर्कफ्रंट और कैटरीना कैफ के साथ अपने शादीशुदा जीवन के बारे में बहुत कुछ खोला। नेहा के साथ बातचीत करते समय, विक्की से उन्होंने अब तक की ‘सबसे शर्मनाक वेब खोज’ को याद करने के लिए कहा। उसी के बारे में साझा करते हुए, विक्की ने कहा:

“मेरी सबसे शर्मनाक सर्च हिस्ट्री विकी कौशल रही है। बेतरतीब ढंग से, जब मैं ऊब जाता हूं, तो मैं विक्की कौशल को खोजता हूं, लेकिन कुछ भी दिलचस्प नहीं मिलता है। फिर मैं अपने आप से कहता हूं, ‘मैं अपने जीवन में दोबारा ऐसा नहीं करूंगा।’

जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देगी जन्नत 3? Emraan Hashmi का फिल्म पर आया रिएक्शन

मनमर्जियां के लिए ऑडिशन नहीं देने का किस्सा किया शेयर

उसी बातचीत के दौरान, विक्की ने खुलासा किया कि उन्हें 2018 के रोमांटिक ड्रामा, मनमर्जियां में बिना ऑडिशन दिए एक रोल मिल गया। फिल्म में तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन भी एहम रोल में थे। विक्की ने कहा कि इस फिल्म को छोड़कर, उन्हें अपनी फेमस फिल्मों जैसे राजी, संजू, मसान और कई अन्य फिल्मों के लिए ऑडिशन देना पड़ा। उन्होंने कहा- “बिना ऑडिशन के मुझे जो पहली फिल्म मिली वह मनमर्जिया थी। बाकी राजी, संजू, लव पर स्क्वायर फुट, मसान, रमन राघव 2.0, जुबान- ये सभी फिल्में इसलिए थीं क्योंकि मैंने ऑडिशन दिया, स्क्रीन टेस्ट दिया, फिर निर्देशक ने इसे मंजूरी दी और फिर मुझे भूमिका मिली। मनमर्जिया पहली थी।”

Jaya Bachchan और श्वेता के साथ Aishwarya का पुराना वीडियो वायरल, प्यार भरे रिश्ते में इस वजह से आई खट्टास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT