होम / मंजुलिका के डरावने रोल से डरती है Vidya Balan, भूल भुलैया की बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म के लिए हो गई थी राजी- Indianews

मंजुलिका के डरावने रोल से डरती है Vidya Balan, भूल भुलैया की बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म के लिए हो गई थी राजी- Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 13, 2024, 3:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bhool Bhulaiyaa 3 Manjulika Role Vidya Balan: बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) के करियर की बेहतरीन फिल्मों में एक नाम ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa) का भी है। दरअसल, ‘भूल भुलैया’ साल 1993 में आई फिल्म ‘मणिचित्रथाझु’ (Manichitrathazhu) की हिंदी रीमेक है। फिल्म में शोभना और मोहनलाल ने अहम भूमिका निभाई थी। शोभना ‘गंगा’ बनी थीं, जिसे ‘भूल भुलैया’ में मंजुलिका का नाम दिया गया।

साल 2007 में प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव और शाइनी दोशी के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया’ बनाई, जिसमें मंजुलिका का किरदार विद्या बालन को मिला था। इस फिल्म में निभाए मंजुलिका के रोल को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब हाल ही में, विद्या ने खुलासा किया कि उन्होंने बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म के लिए हामी भर दी थी।

इस तरह विद्या बालन को मिली थी हॉरर फिल्म

‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट का हिस्सा बन रहीं विद्या बालन ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया कि आखिर उन्हें अक्षय कुमार स्टारर हॉरर फिल्म मिली थी। पीटीआई के मुताबिक, विद्या बालन ने कहा, “मुझे याद है कि मैं प्रियन (डायरेक्टर प्रियदर्शन) सर से मिलने गई थी। वह सनी देओल के साथ मुंबई में एक ऐड शूट कर रहे थे। उन्होंने कहा कि क्या आप सेट पर आकर मुझसे मिल सकती हैं?”

Diljit Dosanjh की शादीशुदा लाइफ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस वजह से पत्नी संदीप कौर से अलग रहते हैं सिंगर- Indianews – India News

ओरिजिनल मंजुलिका से डरती थी विद्या बालन

विद्या बालन ने खुलासा किया कि उन्होंने बचपन में ‘मणिचित्रथाझु’ देखी थी और उन्हें शोभना के किरदार से बहुत डर लगता था। विद्या बालन ने कहा, “मैंने बचपन में ओरिजिनल मलयालम फिल्म ‘मणिचित्रथाझु’ देखी थी और मुझे शोभना बहुत पसंद आई थीं, लेकिन मैं उनसे डरती भी थी और मैंने यह फिल्म दोबारा कभी नहीं देखी।”

Akshay Kumar के प्रोडक्शन हाउस के साथ कास्टिंग एजेंट ने की धोखाधड़ी, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने मामला – India News

एक झटके में विद्या बालन ने अपने नाम की फिल्म

विद्या बालन ने इसके आगे य भी कहा, “जब उन्होंने मुझे फिल्म ऑफर की तो मैंने कहा, ‘वॉव, आप मुझे फिल्म ऑफर कर रहे हैं?’ मैंने तुरंत हां बोल दिया था। वहां कोई स्क्रिप्ट नहीं थी, क्योंकि मैंने ओरिजिनिल वाली देखी थी। यह अब तक की सबसे छोटी मीटिंग थी, जो मैंने किसी फिल्म के लिए की थी और मैंने पहली बार किसी फिल्म को हां बोलने में सबसे कम समय लगाया था, क्योंकि मुझे ओरिजिनल पसंद आई थी।”

20 साल पहले Emraan Hashmi ने Mallika Sherawat संग किसिंग को लेकर दिया था ये बयान, हो गया था झगड़ा – India News

‘भूल भुलैया 3’ में एक बार फिर मंजुलिका बन सबको डराएंगी विद्या

विद्या बालन ने कहा कि फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और उन्होंने वैसा ही किया, जैसा-जैसा प्रियदर्शन बताते रहे। वह पूरी तरह से डायरेक्टर पर निर्भर थीं और रिजल्ट सबसे सामने है। उन्होंने यह भी कहा कि कभी-कभी उन्हें एक सीन की तैयारी के लिए बहुत कम समय मिलता था, लेकिन वह उसे झटपट कर लेती थी। फिलहाल, विद्या फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आ रही हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर से मंजुलिका के रोल में देखने का इंतजार कर रहें हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज दिन बुधवार, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Israel-Hamas War: 2006 में हिज़्बुल्लाह के खिलाफ लड़ चुका इजरायली सैनिक, संभावित युद्ध के लिए फिर तैयार- Indianews
Bird Flu Virus: प्रवासी पक्षियों के जरिए गायों में फैल सकता है बर्ड फ्लू वायरस, WHO ने दी चेतावनी -India News
iPhone 14 और iPhone 12 पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें मिलने वाले ये खास ऑफर-Indianews
Israeli पीएम नेतन्याहू ने गाजा पर हमले की कसम खाई, कहा- युद्धविराम समझौते पर हो या न हो- Indianews
International Students: अंतर्राष्ट्रीय छात्रों के लिए कनाडा में बड़ा बदलाव, सप्ताह में अधिकतम 24 घंटे कैंपस के बाहर करना होगा काम -India News
CBSE Board Results 2024: कब जारी होगा CBSE Board का रिजल्ट? जानें क्या है अपडेट-Indianews
ADVERTISEMENT