होम / Chhavi Mittal: क्या छवि ब्रेस्ट कैंसर के बाद छोटे पर्दें पर करेंगी वापसी, जानें क्या दिया बयान?

Chhavi Mittal: क्या छवि ब्रेस्ट कैंसर के बाद छोटे पर्दें पर करेंगी वापसी, जानें क्या दिया बयान?

Simran Singh • LAST UPDATED : June 30, 2023, 1:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Chhavi Mittal, दिल्ली: छोटे पर्दे पर नजर आई एक्ट्रेस छवी मित्तल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट्स अपने फैंस तक पहुंचाते रहते हैं। बता दें कि छवि को पिछले साल अप्रैल में ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस्टिक किया गया था। जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई थी। अब एक्ट्रेस अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में धीरे धीरे वापसी कर रही है। वही हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान ने खुलासा किया है। कि वह टीवी पर कमबैक का कोई प्लान बना रही है या नहीं।

क्या टीवी पर वापसी करेंगे छवि

आपको बता दें कि छवि ने सीरियल तुम्हारी दिशा, नागिन और तीन बहुरानियां जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। वही छवि को आखिरी बार 2016 में कृष्णादासी में देखा गया था। फिलहाल वह एक प्रड्यूसर और ऑनलाइन कंटेंट मेकर है। वही मीडिया को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने टीवी में कमबैक करने को लेकर कई खुलासे की है। उन्होंने कहा ”मैंने आठ साल पहले टेलीविजन छोड़ दिया था और कमबैक करने की मेरा कोई प्लान नहीं है, मैंने लाइफ में आगे बढ़ने के लिए टीवी छोड़ने का फैसला किया है, इसलिए मैं ऐसा करने से पीछे नहीं हटूंगी मैं अब एक एक्टर से कहीं ज्यादा हूं, मैं एक प्रोड्यूसर हूं और उस कपैसिटी में टीवी पर कमबैक कर सकती हूं लेकिन एक एक्टर के तौर पर अब नहीं”

ओटीटी पर काम करने के लिए तैयार

इसके साथ ही प्रड्यूसर होने की जिम्मेदारी के बारे में भी छवि ने बताया उन्होंने कहा  “एक प्रोड्यूसर के रूप में, मैं अपने फैसले खुद लेती हूं, मैं तय करती हूं कि मुझे कब और क्या करना है, यही वजह है कि मैं टीवी पर एक्टिंग में वापस नहीं जाना चाहती डिजिटल स्पेस में, मैं अब भी जरूरत पड़ने पर एक्टिंग करती हूं और अगर मुझे किसी ओटीटी प्रोजेक्ट में अच्छी भूमिका मिलती है, तो मैं इसे करूंगी”

 

ये भी पढ़े: फिर से छोटे पर्दे पर दिखेगें बिग बी, करोड़पति से कर रहें है वापसी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT