होम / 'फर्जी' अवार्ड शो पर Yami Gautam ने साधा निशाना, ना जाने की वजह का किया खुलासा

'फर्जी' अवार्ड शो पर Yami Gautam ने साधा निशाना, ना जाने की वजह का किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 2:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yami Gautam, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम, जो इस समय अपनी फिल्म आर्टिकल 370 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, ने ओपेनहाइमर एक्टर सिलियन मर्फी की तारीफ की है और उन्हें उनकी बड़ी ऑस्कर जीत के लिए बधाई दी है। सोमवार को लॉस एंजिल्स में हुए 96वें अकादमी अवॉर्ड में, सिलियन ने क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर में अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर के लिए अवॉर्ड जीता। इससे पहले आज, यामी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक्टर की तारीफ में एक नोट लिखा, हालाँकि, उसी पोस्ट में उन्होंने भारतीय फिल्म अवॉर्ड पर भी कटाक्ष किया और उन्हें नकली बताया। एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अवॉर्ड शो में जाना क्यों बंद कर दिया।

ये भी पढ़े-Zee Cine Awards 2024: शाहरुख खान की जवान ने हासिल की बड़ी जीत, ये सेलेब्स भी हुए सम्मानित

इस वजह से अवॉर्ड सेरेमनी में नहीं जाती एक्ट्रेस

यामी ने कहा, “पिछले कुछ सालों से मौजूदा नकली ‘फिल्मी’ अवॉर्ड में कोई विश्वास नहीं होने के कारण, मैंने उनमें भाग लेना बंद कर दिया है, लेकिन आज मैं एक एक्टर के लिए वास्तव में खुश महसूस कर रही हूं जो धैर्य, लचीलापन और कई अन्य भावनाओं के लिए खड़ा है।” उन्होंने आगे कहा, “सबसे बड़े वैश्विक मंच पर उन्हें सम्मानित होते देखना हमें बताता है कि आखिरकार यह आपकी प्रतिभा ही है जो किसी भी चीज से ऊपर है। बधाई हो #CillianMurphy! #Oscar2024।”

ये भी पढ़े-मार्गोट रोबी से बिली एलीश तक, ये हैं 96वें Academy Award के 10 बेस्ट रेड कार्पेट लुक

अवॉर्ड शो से नजरअंदाज होने पर यामी

मीडिया के साथ 2022 में एक इंटरव्यु में, यामी ने उस समय को याद किया था जब उन्हें बाला में उनके प्रदर्शन के लिए एक लोकप्रिय पुरस्कार शो द्वारा मान्यता नहीं दी गई थी। उन्होंने कहा, “एक पुरस्कार समारोह के लिए… महत्वपूर्ण समारोहों में से एक के लिए, मैं नहीं था और आप क्या कर सकते हैं, मेरा मतलब है कि यह ठीक है, यह ठीक है, लेकिन यह सिर्फ इतना है कि टाइम लाइन पर मुझे टैग किया गया था और मैं ऐसा हूं ठीक है मुझे देखने दो क्या हुआ है। तो, कुछ लोग थे जिन्होंने सोचा कि मुझे कम से कम होना चाहिए था… यह जीतने या हारने के बारे में नहीं है बल्कि यह नामांकन के बारे में है,”

उन्होंने आगे कहा, “वो तब तक वो टाइम आ चुका था और मैंने एक पत्र भी लिखा था और मैं वास्तव में इस पर विश्वास करती हूं कि जब आप कोई प्रदर्शन देखते हैं, आपको वास्तव में कुछ पसंद आता है तो दूसरा व्यक्ति सहमत नहीं हो सकता है।” आपके साथ और यह बिल्कुल ठीक है। लेकिन जैसा कि मैंने कहा, हम सभी अपनी वास्तविक सच्चाई जानते हैं। तो मेरे लिए वह समय वह एक होता है ना कि आप कुछ जानते हैं लेकिन वह कैप्सलॉक में, मोटे अक्षरों में बन जाता है कि अब यह होगा ।”

ये भी पढ़े-लगान के Art Director नितिन देसाई को मिला सम्मानित, 96 Academy Awards में किया गया याद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT