होम / यश चोपड़ा की पत्‍नी पामेला चोपड़ा का निधन, 85 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

यश चोपड़ा की पत्‍नी पामेला चोपड़ा का निधन, 85 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 20, 2023, 1:41 pm IST

Pamela Chopra Passes Away: फेमस फिल्म निर्देशक यश चोपड़ा की पत्‍नी पामेला चोपड़ा का आज गुरुवार, 20 अप्रैल को निधन हो गया है। 85 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जानकारी के अनुसार उनका न‍िधन आज गुरुवार सुबह मुंबई में हुआ है। अपने पति यश चोपड़ा के प्रोडक्‍शन हाउस यश राज फिल्‍म्‍स में पामेला हमेशा ही बेहद एक्‍ट‍िव रही है। यश राज फिल्‍म्‍स की कई फिल्‍मों में उन्‍हें बतौर लेखक और ड‍िजाइन के तौर पर क्र‍ेड‍िट भी मिला है। पामेला चोपड़ा के निधन की जानकारी यश राज प्रोडक्‍शन हाउस ने दी है।

मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

यश राज फिल्‍म्‍स ने आद‍ित्‍य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा के निधन की जानकारी देते हुए ल‍िखा, “भारी मन से, चोपड़ा परिवार सूचित करना चाहता है कि 74 वर्षीय पामेला चोपड़ा का आज सुबह निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार मुंबई में सुबह 11 बजे हुआ। हम आपकी प्रार्थनाओं के लिए आभारी हैं और परिवार दुख के इस गहरे क्षण में निजता का अनुरोध करना चाहता है।”

यश राज फिल्‍म्‍स को बढ़ाने में पामेला चोपड़ा का बड़ा हाथ

बता दें कि यश राज फिल्‍म्‍स को बढ़ाने में पामेला चोपड़ा का बहुत बड़ा हाथ है। इंडस्‍ट्री में उन्‍हें प्‍यार से पैम आंटी बोला जाता था। हाल ही में वह नेटफ्ल‍िक्‍स की सीरीज ‘रोमांट‍िक्‍स’ में नजर आई थीं। यश चोपड़ा के बाद उनके प्रोडक्शन हाउस को उनके बेटे आद‍ित्‍य चोपड़ा आगे बढ़ा रहे हैं। उनकी मां पामेला उनका साथ दे रही थीं। नेटफ्ल‍िक्‍स पर रिलीज हुई इस सीरीज में पामेला अपने पति और परिवार के साथ-साख अपनी पर्सनल ज‍िंगदी और वर्किंग स्‍टाइल के बारे में काफी खुलकर बात करते हुई दिखाई दीं।

रानी मुखर्जी ने इंटरव्‍यू में कही थी ये बात

उनकी बहू और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल ही में PTI को द‍िए एक इंटरव्‍यू में कहा था, “यश चोपड़ा की फिल्‍मों में ज‍िस खूबसूरती से मह‍िलाओं को द‍िखाया गया है। उसका ज‍िम्‍मा पैम आंटी को ही जाता है।” क्‍योंकि यश चोपड़ा को इसके लिए वहीं से प्रेरणा म‍िलती थी।

Also Read: बद्रीनाथ धाम के कपाट खुलने से पहले बर्फबारी, सीएम धामी ने चार धाम की तैयारियों की दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT