होम / ये है चाहतें : रूही के पास प्रीशा की याददाश्त को वापिस लाने का एक आईडिया

ये है चाहतें : रूही के पास प्रीशा की याददाश्त को वापिस लाने का एक आईडिया

Mukta • LAST UPDATED : August 2, 2022, 5:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, Serial Updates (Mumbai) : आज के एपिसोड़ में, दिग्विजय रूही और प्रीशा को देखकर गुस्सा हो जाते हैं। कंचन उसे बताती है कि पीहू उसे लेकर आई है और प्रीशा को कोई समस्या नहीं है। दिग्विजय कहते हैं कि एक समस्या है लेकिन वे नहीं समझेंगे। दिग्विजय ने अरमान को प्रीशा के रूही को खिलाने के बारे में बताया। अरमान रूही के पास जाता है लेकिन वह प्रीशा के पीछे छिप जाती है। प्रीशा उसे बताती है कि उसकी कार खराब हो गई है और वह वॉशरूम का इस्तेमाल करना चाहती है। अरमान उससे कहता है कि वह उसे वापस छोड़ देगा। रूही कहती है कि उसे फिर से वॉशरूम इस्तेमाल करने की जरूरत है।

रूही ने कंचन को माली को डांटते हुए देखा

अरमान प्रीशा से कहता है कि उसे दूर रहने की जरूरत है क्योंकि रुद्र उसका इस्तेमाल कर रहा होगा। प्रीशा सोचती है कि वह सही है लेकिन समझ नहीं पा रही है कि वह उससे इतना जुड़ाव क्यों महसूस करती है। रूही ने कंचन को माली को डांटते हुए देखा जिसने 1 महीने की छुट्टी मांगी थी। उसे एक विचार आता है।

अरमान रूही को घर छोड़ देता है। अरमान रुद्र से कहता है कि उसकी कार खराब हो गई है इसलिए वह उसे छोड़ने आया और चला गया। रूही रुद्र से कहती है कि उसने इसका हल ढूंढ लिया है। वह उसे बताती है कि अरमान के माली को एक महीने के लिए छोड़ दिया गया है, इसलिए रुद्र माली के रूप में काम कर सकता है और प्रीशा की यादों को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर सकता है।

रूद्र का कहना वह प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाएगा

रुद्र का कहना है कि वह आसानी से पहचाना जाएगा और उसे बताता है कि वह कभी प्लास्टिक सर्जरी नहीं करेगा। रूही बताती है कि उसे नहीं पता कि उसके पिता और भाई गूंगे क्यों हैं और उन्हें उसका अनुसरण करने के लिए कहते हैं। प्रीशा कंचन को बताती है कि वह रूही से भावनात्मक रूप से कितनी जुड़ी हुई है।

कंचन उसे बताती है कि वह दयालु है। पीहू चिल्लाती है और वे दोनों दौड़कर उसका दरवाजा खटखटाते हैं। रूही, रुद्र को वंशिका के साथ एक मेकअप स्टूडियो में ले जाती है और उसे बताती है कि यह प्रसिद्ध मेकअप आर्टिस्ट उसे एक माली में बदल देगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : शादी के छह साल बाद पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

ये भी पढ़े : टीनू वर्मा ने जब सैफ अली खान को मारा थप्पड, गैर-पेशेवर होने पर कही ये बात

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT