होम / Yodha Trailer OUT: रिलीज हुआ योद्धा का ट्रेलर, हाई-ऑक्टेन एक्शन से सिद्धार्थ ने लुटी लाइमलाइट

Yodha Trailer OUT: रिलीज हुआ योद्धा का ट्रेलर, हाई-ऑक्टेन एक्शन से सिद्धार्थ ने लुटी लाइमलाइट

Babli • LAST UPDATED : February 29, 2024, 3:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Yodha Trailer OUT, दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म योद्धा अब सुर्खियों में है क्योंकि प्रमोशन जोरों पर है। टीज़र और पहला गाना पहले से ही धूम मचा रहा है, लंबे समय से इंतेजार के बाद फिल्म के ट्रेलर की रिलीज के साथ उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच गया है। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और सिद्धार्थ मल्होत्रा के सहयोगी द्वारा समर्थित है, फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पटानी भी हैं।

योद्धा का ट्रेलर हुआ रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना की मोस्ट अवेटेड योद्धा ट्रेलर आ गया है! सिद्धार्थ अपने दिवंगत पिता के सपनों को पूरा करने का प्रयास करते हुए, अपनी पहचान के खिलाफ एक मनोरंजक संघर्ष में एक सैनिक और गद्दार दोनों की चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हैं। गहन ट्रेलर न केवल बाहरी दुश्मनों के खिलाफ उनकी लड़ाई को दर्शाता है बल्कि आत्म-खोज के जटिल पहलुओं पर भी प्रकाश डालता है। इसके अलावा, सिद्धार्थ के शाहरुख खान की ओर इशारा करने पर भी नजर रखें, क्योंकि वह सहजता से एक पल में प्रतिष्ठित सिग्नेचर पोज़ को फिर से बनाते हैं जो ट्रेलर में पुरानी यादों का स्पर्श जोड़ता है।

ये भी पढ़े-Rihanna Luggage Video: अनंत-राधिका के प्री- वेडिंग फंक्शन में ट्रक भरे सामान लेकर पहुंचीं रिहाना, लगेज देख लोग हुए हैरान

योद्धा का हवाई पोस्टर

इससे पहले, योद्धा टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें टीज़र की तारीख का खुलासा करते हुए कैप्शन दिया गया था, “एयरड्रॉपिंग सीधे आपकी स्क्रीन पर रोमांचित करती है! आप सभी के साथ इस यात्रा पर निकलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। देखते रहिए क्योंकि #योद्धाटीज़र आ गया है।” 19 फरवरी को। #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।”

ये भी पढ़े-K. Shivaram Passed Away: कन्नड़ एक्टर और पूर्व IAS ऑफिसर के. शिवराम का हुआ निधन, कुछ दिनों से तबीयत थी गंभीर

योद्धा के बारे में 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ, योद्धा में एक्ट्रेस दिशा पटानी और राशि खन्ना एहम किरदार में हैं। पहला साउंडट्रैक, जिंदगी तेरे नाम, एक मधुर स्पर्श जोड़ते हुए, सिद्धार्थ और राशि के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री को खूबसूरती से दर्शाता है। योद्धा एक बड़े जोखिम वाले अपहरण पर केंद्रित एक मनोरंजक कहानी पेश करता है। हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान द्वारा निर्मित, यह 15 मार्च, 2024 को सिनेमाई रिलीज के लिए तैयार है, जो एक आकर्षक सिनेमाई अनुभव का वादा करता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्कफ्रंट

योद्धा में दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ दिखाई देने के अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ एक पुलिस अधिकारी के किरदार में देखा गया था। जाने माने डायरेक्टर मेघना गुलज़ार के साथ बातचीत में व्यस्त, सिद्धार्थ मैडॉक प्रोडक्शन, स्पाइडर के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 2024 में शुरू होने वाली है, जहां वह जान्हवी कपूर के साथ सह-कलाकार होंगे।

ये भी पढ़े-प्रिंस-नोरा का धमाकेदार रोमांस वीडियो आया सामने, नेटिजन ने खोल दी सर्जरी की पोल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT