होम / Raipur News: क्या पुलिस जवान से भी सुरक्षित नहीं हैं लड़कियां? नशीला पदार्थ खिलाकर की घिनौनी हरकत

Raipur News: क्या पुलिस जवान से भी सुरक्षित नहीं हैं लड़कियां? नशीला पदार्थ खिलाकर की घिनौनी हरकत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 6, 2024, 6:09 pm IST

Raipur News

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज़)Raipur News: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक लॉ स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म करने का एक गंभीर मामला सामने आया है, जहां आरोपी खुद एक पुलिस जवान है। वहीं, पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी चंद्रमणि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

ये है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश की राजधानी रायपुर में एक लॉ स्टूडेंट के साथ दुष्कर्म का एक गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी एक पुलिस जवान है। जहां आरोपी खुद एक पुलिस जवान है। वहीं, पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी चंद्रमणि के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर अब पूछताछ में जुट गयी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पुलिस अकादमी में तैनात है। आपको बता दें, यह घटना रायपुर के माना थाना इलाके की है। तो वहीं, इसी इलाके में रहने वाली एक लॉ स्टूडेंट ने पुलिस में शिकायत दर्ज की कि चंद्रमणि जो एक पुलिस जवान है उसने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोपी चंद्रमणि ने यह घिनौनी हरकत अपने ही कार में की है। तो वहीं, उसने आगे बताया कि पुलिस जवान ने उसको पहले बहला-फुसलाकर अपने कार में बिठाया, और फिर उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ जबरदस्ती घिनौनी हरकत की।

चंद्रमणि ने किया विश्वासघात

आपको बता दें, आरोपी पुलिस जवान चंद्रमणि रायपुर की पुलिस अकादमी में ही तैनात है। वहीं, पीड़िता की शिकायत दर्ज कराने के बाद माना थाना की पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और इस मामले को दर्ज किया। आरोपी जवान चंद्रमणि को हिरासत में लेकर पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि इस मामले की वे जांच कर रहे है और बहुत जल्द ही आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। पीड़िता ने आगे अपने बयान बताया कि उसने आरोपी चंद्रमणि पर पूरा भरोसा किया था, मगर चंद्रमणि ने विश्वासघात करते हुए उसके साथ धोखा किया है। तो वहीं, इस मामले के बाद पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए भेज दिया गया है ताकि दुष्कर्म के आरोप की पूर्ण रूप से पुष्टि की जा सके। इस चिकित्सीय रिपोर्ट के आ जाने के बाद इस मामले में और भी स्पष्टता आ जाएगी।

Chhattisgarh Swine Flu: छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू के 300 से ज्यादा मरीज 7 की मौत, स्वास्थ्य विभाग ने बचने की अपील

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT