होम / Chhattisgarh News: रनवे पर उतरते समय लड़खड़ाया विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जान

Chhattisgarh News: रनवे पर उतरते समय लड़खड़ाया विमान, पायलट की सूझबूझ से बची जान

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 20, 2024, 4:01 pm IST

India News CG (इंडिया न्यूज़),Chhattisgarh News: डॉक्टर बंसीलाल महतो की पत्नी के दशगात्र में जाने के लिए छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री ओपी चौधरी और स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल प्रदेश के BJP अध्यक्ष छत्तीसगढ़ के सरकारी विमान से कोरबा आए। आपको बता दें कि रूम गड़ा एयर स्ट्रिप पर विमान उतरा लेकिन सकुशल नीचे उतरने से पहले विमान में बैठे BJP नेताओं की की सांस थम गई, क्योंकि विमान हवाई पट्टी पर हिचकोले खाने लगा था। आपको बता दें कि उचित देखभाल के अभाव में हवाई पट्टी क्षतिग्रस्त हो गई थी इसके बाद भी विमान को यहां उतरने की इजाजत दे दी गई।

विद्युत उत्पादन कंपनी को नोटिस जारी

आपको बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया और उन्होंने संबंधित लोगों से कारण जानने और दोषी लोगों की जानकारी प्राप्त करने का आदेश प्रशासनिक अधिकारियों को दिया। बता दें कि कोरबा कलेक्टर ने बालको प्रबंधन और छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी को भी नोटिस जारी कर दिया है। बता दें कि 3 दिन के अंदर जवाब तलब किया गया है।

एयर स्ट्रिप का निर्माण कराया था

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अखंड MP के समय जब कोरबा में विद्युत संयंत्र की स्थापना का काम शुरू हुआ था उस समय तत्कालीन MP ईबी प्रबंधन ने रूमगड़ा में एयर स्ट्रिप का निर्माण कराया था। इस हवाई पट्टी पर राज्य सरकार के विमान उतरा करते थे। आपको बता दें कि कालांतर में यह एयरस्ट्रिप बालको प्रबंधन को देखरेख के लिए भी सौंप दी गई। बालकों का निजी विमान इसी हवाई पट्टी पर उतरा करता है इसलिए इसके रखरखाव की जिम्मेदारी वही उठाता है।

मांग में सिंदूर लगाए पहली बार नजर आई नई नवेली दुल्हन Aditi Rao Hydari, पैपराजी से किया ये बड़ा वादा, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT