होम / Korba: बेटे ने किया पिता पर जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

Korba: बेटे ने किया पिता पर जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 20, 2024, 4:30 pm IST
ADVERTISEMENT
Korba: बेटे ने किया पिता पर जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज़), Korba: छत्तीसगढ़ में कोरबा की मानिकपुर पुलिस ने उस कलयुगी पुत्र को हिरासत में लिया है। जिस पर अपने ही पिता पर जानलेवा हमला करने का बड़ा आरोप है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस के हत्थे चढ़ने और मीडिया से सामना होने पर आरोपी गिड़गिड़ाता हुआ दिखा।

गाली-गलोच और मारपीट की

आपको बता दें कि मानिकपुर पुलिस चौकी के कब्जे में आया यह वही आरोपी अरमान खान उर्फ मुंडा है जिसने अपनी हरकतों से मुड़ापार मोहल्ले के लोगों को परेशान कर रखा था। उसकी हरकतें लोगों का सुख चैन छीन रही थी। हद तो तब हो गई जब अरमान ने अपने पड़ोसियों से गाली-गलोच और मारपीट की। इस दौरान पिता गुलजार खान ने उसे रोकना चाहा तो आरोपी ने नुकीली चीज से उनके सिर पर प्राण घातक जोरदार हमला कर दिया। बुरी तरह से घायल पीड़ित को मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया उनकी रिपोर्ट पर मानिकपुर पुलिस ने आरोपी अरमान के खिलाफ भारतीय नया संहिता का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया।

आरोपी को गिरफ्तार किया

आरोपी अरमान शराब का बहुत बड़ा आदी है और आदिल मोहल्ले में गाली गलौज करने के साथ पिता के साथ मारपीट भी करता था घटना दिनांक को मोहल्ले में गाली गलौज करने के दौरान उसके पिता ने इसका जमकर विरोध किया इस दौरान उसने अपने पिता के सिर पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल किया।

पहले पकाए इंसानी बच्चे फिर मशीन समझ की ऐसी दरिंदगी…इस मुस्लिम देश से छूटी महिला ने सुनाई आप बीती?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT